Bihar: बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333483

Bihar: बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाई को गोली मारने की वारदात सामने आई है. जिसमें छोटे भाई की गोली लगने से मौत हो गई.

Bihar: बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान दो भाई को गोली मारने की वारदात सामने आई है. जिसमें छोटे भाई की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं बड़ा भाई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के बनेरा गांव की है. 

गोली लगने से एक युवक की मौत  
मृतक युवक की पहचान सुबोध राय का पुत्र अवनीश कुमार जबकि घायल रजनीश कुमार और सुबोध राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तकरीबन 11:00 बजे रात में आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने हथियार से लैस होकर घर पर लूटपाट की नियत से धावा बोल दिया था. अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे तो दोनों भाई और पिता विरोध करने लगे. तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें अवनीश कुमार की घटनास्थल पर ही गोली लगने से मौत हो गई. जबकि बड़े भाई रजनीश कुमार गोली लगने से घायल होकर बेहोश हो गए. सभी अपराधी ट्रैक्टर सहित घर का सारा सामान लूट कर फरार हो गए. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच हुआ है. 

घर का सामान लूट फरार हुए अपराधी 
घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. सुबोध राय ने बताया कि तकरीबन 11:00 बजे रात में सभी परिवार के सदस्य घर में थे. उसी दौरान आधा दर्जन से अधिक हथियार लैस अपराधियों ने डकैती की नियत से घर पर धावा बोल दिया. जब लूटपाट का विरोध किया गया तो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिससे घटनास्थल पर अवनीश कुमार की मौत हो गई. जबकि रजनीश कुमार घायल हो गए. घर में रखा सारा सामान लूट ट्रैक्टर में बैठ अपराधी चले गए. 

सभी पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस 
फिलहाल तेघड़ा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं तेघड़ा एसआई साहिब दयाल सिंह ने बताया कि तेघड़ा थाना अंतर्गत बनाहरा गांव में लूटपाट करने के दौरान अपराधियों ने दो भाई को गोली मार दी है. जिसमें छोटे भाई की मौत हो गई. जबकि बड़ा भाई और पिता घायल है. पुलिस के द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है.
(रिपोर्ट-जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश को लगा बड़ा झटका, जेडीयू के 5 विधायक बीजेपी में हुए शामिल

Trending news