Samastipur News: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, तमाशबीन बनी रही पुलिस, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2029251

Samastipur News: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, तमाशबीन बनी रही पुलिस, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. साथ ही पुलिस पर तमाशबीन बने रहने का आरोप लगाया.. 

Samastipur News: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, तमाशबीन बनी रही पुलिस, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Samastipur News: सोशल मीडिया पर दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, मामला समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर मथुरापुर का है. बताया जा रहा है कि 15 से 20 की संख्या में लाठी, डंडे और हथियार के साथ पहुंचे बदमाशों ने दूसरे पक्ष के लोगों के साथ जमकर मारपीट की. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने बसढ़िया-सरायरंजन पथ पर मंगल चौक के पास जमकर प्रदर्शन किया, जिससे काफी देर तक यातायात ठप रहा. 

भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट
मथुरापुर गांव में हुए इस हिंसक झड़प के दौरान बीच बचाव के लिए पहुंचे ग्रामीणों को भी बदमाशों ने डंडे और धारदार हथियार से वार कर जख़्मी कर दिया. इस पूरी घटना में 6 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में पीड़ितों ने बताया कि 24 दिसम्बर 2023 दिन रविवार की दोपहर चांदचौर मथुरापुर गांव के मंगल चौक के पास भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हुई थी. पीड़ितों ने आगे बताया कि इस झड़प में राकेश कुमार पाल, निर्मला देवी, ममता देवी सहित आधा दर्जन लोग जख़्मी हो गए, जिसमें दो की स्थिति चिंताजनक है.  

ये भी पढ़ें- कोरोना का नया वेरिएंट दे रहा टेंशन, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग, ये गाइडलाइन जारी

पुलिस पर लापरवाही का आरोप 
पीड़ित जख़्मी के लोगों का आरोप है कि दुसरे पक्ष के लोगों ने सीमावर्ती जिला बेगुसराय से कुछ आपराधिक प्रवृति के लोगों को मारपीट के लिए बुलाया था. सभी बदमाशों के हाथों में पिस्टल और धारदार हथियार थे, जिसके बल पर उन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के समय ही पीड़ित पक्ष की तरफ से वारदात की सूचना उजियारपुर पुलिस को दी गई, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस तमाशबीन बनी रही. इस मारपीट की घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया. उनका कहना है कि पुलिस की मौजूदगी में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

Reporter: Sanjeev Naipuri

ये भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में रफ्तार का कहर, ट्रक ने तीन बाइक सवार को कुचला, एक की मौत

 

Trending news