बेगूसराय में दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1465665

बेगूसराय में दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

मृतक की मां कला देवी ने दबंग परोसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि परोस के लक्ष्मण दास एवं पप्पू दास ने मामूली विवाद को लेकर ललन दास को पकड़ लिया एवं लाठी-डंडे सहित अन्य हथियारों से उसकी पिटाई की और इसी क्रम में उसकी मौत हो गई

बेगूसराय में दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

बेगूसराय: बेगूसराय में दो अलग-अलग जगहों पर दो व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जहां इस हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पहली घटना छौराही थाना क्षेत्र के एजनि पंचायत की है. जहां दबंगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान एजनी निवासी ललन दास के रूप में की गई है. 

मां का अकेला सहारा था ललन
मृतक की मां कला देवी ने दबंग परोसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि परोस के लक्ष्मण दास एवं पप्पू दास ने मामूली विवाद को लेकर ललन दास को पकड़ लिया एवं लाठी-डंडे सहित अन्य हथियारों से उसकी पिटाई की और इसी क्रम में उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ललन दास अपनी विधवा मां कला देवी का एकमात्र सहारा था और उसी पर पूरे परिवार के प्रति पालन का बोझ भी था. आरोप लगाया जा रहा है कि लक्ष्मण दास एवं पप्पू दास के द्वारा लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा था और आज सरेआम आरोपियों के द्वारा उसकी पिटाई कर हत्या कर दी गई. 

पुलिस कर रही है छानबीन
मामले की जानकारी मिलने के बाद छोड़ाही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है . बताया जा रहा है कि हत्या के बाद दोनों आरोपी युवक अपने परिवार सहित घर छोड़कर फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं दूसरी घटना नयागांव थाना क्षेत्र की है जहां मामूली विवाद में अपने ही भाई ने भाई को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है बताया जा रहा है कि मामूली सी बात को लेकर अपने ही भाई ने भाई को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. फिलहाल नया गांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

 

Trending news