हत्या के बाद बेगूसराय में बवाल, महिलाओं ने गाड़ी तोड़ी, दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1567569

हत्या के बाद बेगूसराय में बवाल, महिलाओं ने गाड़ी तोड़ी, दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस को पीटा

बिहार में अपराधियों के हौसले इनदिनों बुलंद हैं. हत्या, लूटपाट जैसे मामले तो आम हो गए हैं. बिहार का क्राइम केपिटल आजकल बेगूसराय बन गया है जहां अपराधी दिल खोलकर तांडव मचा रहे हैं और प्रशासन इसको रोकने में नाकाम रही है.

हत्या के बाद बेगूसराय में बवाल, महिलाओं ने गाड़ी तोड़ी, दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस को पीटा

बेगूसराय : बिहार में अपराधियों के हौसले इनदिनों बुलंद हैं. हत्या, लूटपाट जैसे मामले तो आम हो गए हैं. बिहार का क्राइम केपिटल आजकल बेगूसराय बन गया है जहां अपराधी दिल खोलकर तांडव मचा रहे हैं और प्रशासन इसको रोकने में नाकाम रही है. ऐसे में बेगूसराय में एक युवकी की हत्या के बाद सड़क जाम कर बैठे लोगों ने अपना गुस्सा प्रशासन पर भी निकाला और दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस वालों को पीटा गया. इसके साथ ही थाने को भी काफी नुकसान पहुंचाया गया है. इसके साथ ही आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को भी अपना निशाना बनाया है. 

घटना बेगूसराय के भगवानपुर थाने की है जहां यह तोड़फोड़ और मारपीट की गई है. बता दें कि यहां एक युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोग हाथ में लाठी-डंडे और कुदाल लेकर थाने में पहुंच गए. इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं थी जो छाने के अंदर घुस गईं. इसके बाद थाने में जमकर तोड़फोड़ मचाया गया. इसके साथ ही पुलिस की गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गए. साथ ही वहां टेबल-कुर्सियों तक को भी नहीं छोड़ा गया. 

बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के कमलापथ मुसहरी में गुरुवार को एक साले की पिटाई का विरोध करना जीजा को भारी पड़ गया. अपराधियों ने अर्जुन सदा (32) नाम के इस युवक को घटनास्थल पर ही गोली मार दी. उसके बाद गोली से घायल युवक को इलाज के लिए पटना लाया गया जहां शुक्रवार को अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद जब युवक का शव गांव पहुंचा तो इलाके के लोग गुस्से में आ गए.  इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं होता देख लोग सड़कों पर उतर आए. लोग पीड़ित परिवार को मुआवजे और अपराधी की गिरफ्तारी की मांग के साथ शव को लेकर आंदोलन करने लगे. लोग अभी भी आंदोलन खत्म करने के मुड में नजर नहीं आ रहे हैं. मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने आकर भी लोगों को समझाने की खूब कोशिश की लेकिन वह नहीं माने. 

वहीं घटना में बताया जा रहा है कि अर्जुन सदा अपने परिवार के साथ अलावा ताप रहा था तभी बाइक पर सवार 2 लोग आए और उसके साले के साथ मारपीट करने लगे. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने  अर्जुन को गोली मार दी. इसी के बाद से स्थानीय लोग आक्रोश में हैं और वह सड़क पर उतर आए हैं. लोगों ने यहां दुकाने भी बंद करवा दी है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी भीड़ के द्वारा तोड़फोड़ की सूचना मिल रही है. 

ये भी पढ़ें- छपरा हिंसा की गूंज लोकसभा तक पहुंची, राजीव प्रताप रूडी बोले कश्मीर जैसे वहां के हालात, केंद्रीय टीम भेजें

Trending news