Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2156867
photoDetails0hindi

Jharkhand News: 15 मार्च को देवघर आ रहे हैं धीरेंद्र शास्त्री, जानिए पूरा कार्यक्रम

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के देवघर आगमन को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 15 मार्च, 2024 को झारखंड के देवघर कॉलेज के मैदान में लोगों को हनुमान कथा सुनाने वाले हैं.

1/9

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के देवघर आगमन को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 15 मार्च, 2024 को झारखंड के देवघर कॉलेज के मैदान में लोगों को हनुमान कथा सुनाने वाले हैं. 

2/9

देवघर में बाबा बागेश्वर का एक दिवसीय कार्यक्रम होगा. इसकी पुष्टि हो चुकी है. वहीं, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम निर्धारित हो चुका है.

3/9

दरअसल, पहले चर्चा थी कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का हनुमान कथा का कार्यक्रम देवघर में 14 और 15 मार्च को होगा. मगर इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. 

4/9

गोड्डा भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देवघर के विश्व प्रसिद्ध बाबा बैद्दनाथ मंदिर भी जाएंगे और पूजा-अर्चना करेंगे.

 

5/9

मिली जानकारी के अनुसार, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सबसे पहले देवघर पहुंचकर  बाबा बैद्यनाथ की पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद लोगों को हनुमान कथा सुनाने वाले हैं.

6/9

मिली जानकारी के अनुसार, इस हनुमान कथा के आयोजक गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे हैं. माना जा रहा है कि इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री देवघर में कथा के साथ दिव्या दरबार भी लगाएंगे. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

7/9

बागेश्वर बाबा की तरफ से देवघर में हनुमान कथा के साथ लोगों की पर्ची भी निकाली जाएगी. इनके आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि भारी संख्या में लोग बाबा को सुनने पहुंचेंगे. 

8/9

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहली बार झारखंड आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनका आगमन भी भोले की नगरी देवघर पहली बार होगा. धीरेंद्र शास्त्री के आगमन से यहां के लोगों में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है. 

9/9

आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री झारखंड के जिला देवघर के कॉलेज मैदान में 15 मार्च हनुमान कथा करेंगे. यहां वह श्रद्धालुओं को हनुमान कथा सुनाने वाले हैं. इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो गई है.