Champai Soren: सीएम सोरेन ने 263.88 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149895

Champai Soren: सीएम सोरेन ने 263.88 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का किया शिलान्यास

Champai Soren: मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने आज बिरगांव और बरबेदीया के बीच झारखंड के सबसे बड़े फोरलेन पुल का शिलान्यास किया.

चंपई सोरेन(फाइल फोटो)

जामताड़ा: मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आज जामताड़ा के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बिरगांव और बरबेदीया के बीच बनने वाले झारखंड के सबसे बड़े फोरलेन पुल का शिलान्यास किया. यह पुल 263.88 करोड़ रुपए से बनेगा. पुल के शिलान्यास के दौरान पथ निर्माण मंत्री बसंत सोरेन, जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी भी मौजूद थे. मौके पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि पुल के निर्माण की मांग लंबे समय से हो रही थी और जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी पुल के निर्माण के लिए काफी प्रयास किया.

बता दें कि नाव डूबने से 14 लोगों की मौत होने के बाद सरकार ने पुल बनाने का निर्णय लिया और कैबिनेट ने इसे पास भी कर दिया. आज पुल का शिलान्यास किया जा रहा है. यह पुल बनने से सिर्फ जामताड़ा ही नहीं बल्कि पूरे संथाल परगना का विकास होगा और यह एक कॉरिडोर का काम करेगा. मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा विकास में बाधक है. बीजेपी यहां के मूलवासी और आदिवासियों का विकास नहीं चाहती है. बीजेपी की नजर यहां के खनिज संपदा पर है. चंपई सोरेन ने कहा कि हम झूठ बोलकर लोगों को गुमराह नहीं करते.बीजेपी वाले झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं.

बीजेपी ने झूठ बोलने के लिए विद्यालय में ट्रेनिंग लिया है. हमने कहा था पुल बनेगा और पुल का शिलान्यास हो गया. मौके पर पथ निर्माण मंत्री बसंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी 14 सीट पर जीत कर दिखाएंगे और अगर मा का लाल है तो एक सीट पर जीतकर दिखा दे. मौके पर विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि 14 लोगों के मौत के बाद मैंने वादा किया था कि अगर पुल नहीं बनेगा तो मैं कुद कर जान दे दूंगा. और आज हमने अपना वादा पूरा किया है.

इनपुट- देवाशीष भारती

ये भी पढ़ें- Bihar Police: पीड़ित से चिकन लॉलीपॉप खाने वाला दो सिपाही सस्पेंड, थानेदार से एसपी ने मांगा स्पष्टीकरण

Trending news