Dhanbad News: प्यार में मिला धोखा तो प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, जमकर की तोड़फोड़, लगाए संगीन आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2186078

Dhanbad News: प्यार में मिला धोखा तो प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, जमकर की तोड़फोड़, लगाए संगीन आरोप

Dhanbad News: धनबाद के महुदा थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी के घर पहुंच गई. धोखा मिलने के बाद प्रेमिका इतने गुस्से में थी कि प्रेमी के घर मे घुसकर तोड़ फोड़ करने लगी. हाथों में लोहे का सबल लेकर लड़की ने एक कमरे में जमकर तोड़ फोड़ की.

प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका

धनबाद: Dhanbad News: धनबाद के महुदा थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी के घर पहुंच गई. धोखा मिलने के बाद प्रेमिका इतने गुस्से में थी कि प्रेमी के घर मे घुसकर तोड़ फोड़ करने लगी. हाथों में लोहे का सबल लेकर लड़की ने एक कमरे में जमकर तोड़ फोड़ की. गुस्से वाली प्रेमिका को देख प्रेमी के घर वाले डर से कुछ नहीं बोल पाए. उसके सामने होते तोड़ फोड़ को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा सके. बेबस होकर केवल तोड़ फोड़ करती युवती को देखते रही. वहीं प्रेमी के घर वालों ने प्रेमिका युवती के ऊपर दो लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. जिसकी लिखित शिकायत महुदा थाने में की गई है.

जिल के महुदा थाना क्षेत्र के ब्रह्मबाबा निवासी एक प्रेमिका ने न्यू कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान में जाकर तोड़ फोड़ की. वहीं प्रेमिका पूजा कुमारी ने बताया कि वह महुदा निवासी सुधीर चौधरी से कई वर्षों से प्यार करती है और शादी का प्रलोभन देकर वह शारीरिक शोषण करता रहा. इस  दौरान वह तीन बार गर्भवती भी हुई और उसके प्रेमी ने तीनों बार उसका गर्भपात भी करा दिया. प्रेमिका ने जब शादी का दबाव बनाया तो वह मुकर गया. बाद में प्रेमी ने आश्वासन दिया था कि घर बनाने के बाद वह शादी करेगा. जबकि घर बनाने के नाम पर सुधीर ने उससे करीब दस लाख रुपये भी लिए हैं.

प्रेमिका ने यह भी बताया कि सुधीर ने अपने मित्रों के समक्ष बाकायदा विवाह भी किया है. जिसकी तस्वीर सबूत के रूप में रखी है. काफी परेशान होकर उसने आज उसके घर पर तोड़ फोड़ किया. वहीं प्रेमी युवक की मां ने कहा कि एक युवती उसके घर पहुंचकर घर मे तोड़ फोड़ की है. हाथों में लोहे का सबल लेकर कमरे में तोड़ फोड़ की है. जबकि वह घर में अकेले रहती है. 2 लाख रुपये रंगदारी मांग रही है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Women In Bihar Politics: बिहार की ये महिलाएं बखूबी बढ़ा रहीं अपनी राजनीतिक विरासत को आगे

Trending news