Dhanbad News: धनबाद में 6 माह के दुधमुंहे बच्चे का शव कुएं से बरामद, हत्या का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212750

Dhanbad News: धनबाद में 6 माह के दुधमुंहे बच्चे का शव कुएं से बरामद, हत्या का मामला दर्ज

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद जिले में एक 6 माह के नवजात बच्चे की कुएं में फेंककर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

बच्चे का शव कुएं से बरामद

धनबाद: धनबाद जिले के कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के बर डंगाल में शुक्रवार के दोपहर कुएं में छह माह के दुधमुंहे बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. किसी अज्ञात ने बड़े ही निर्ममता से बच्चे को कुएं में फेंक दिया. बच्चा का पिता गुजरात में काम करता था. वहीं पिता रौशन सिन्हा का इकलौता पुत्र था. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बच्चा अपनी दादी के साथ सो रहा था तभी दिन में बच्चा अचानक गायब हो गया था. फिर मां की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे का शव को कुएं से बरामद किया

वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को लेकर बताया जा रहा है की दादी शारदा सिन्हा अपने नवजात पोते को लेकर जमीन पर सोई हुई थी. मां भी कही सोई हुई थी. मां उठी फिर दोनों ने मिलकर बच्चे की खोजबीन की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. एक घंटे बाद दोनों पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास खोजबीन की तो घर से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में बच्चे का शव देखा.

बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे के शव को बाहर निकाला. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मृत बच्चे की मां की लिखित शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि मृत नवजात बच्चा अपनी मां पिता की इकलौती संतान था. इस घटना के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

इनपट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर ने बाइक सवार बाप-बेटे को कुचला, 1 की मौत

Trending news