Dumka Crime: प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131227

Dumka Crime: प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी मां पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, आरोपी गिरफ्तार

Dumka News: झारखंड के दुमका के मसलिया थाना क्षेत्र के सीतासाल गांव में प्रेमी ने प्रेमिका सहित प्रेमिका की मां पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया. पेट्रोल डालकर जलाने से महिला सहित उसकी मां पूरी तरह जल चुकी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

दुमकाः झारखंड के दुमका के मसलिया थाना क्षेत्र के सीतासाल गांव में प्रेमी ने प्रेमिका सहित प्रेमिका की मां पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया. पेट्रोल डालकर जलाने से महिला सहित उसकी मां पूरी तरह जल चुकी है. प्रेमिका और उसकी मां का इलाज फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बर्न वार्ड में किया जा रहा है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

वहीं प्रेमी की गिरफ्तारी मसानजोर थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा की गई है. जानकारी के मुताबिक महिला दो बच्चे की मां है और काम करने के लिए पिछले साल केरल गई हुई थी. जहां उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी. जहां दोनों के बीच प्रेम हुआ. उसके बाद प्रेमी प्रेमिका को लेकर असम ले गया. जिसके बाद दोनों लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे. जब एक दिन प्रेमिका को उसके प्रेमी की पहली शादी होने की बात पता चला तो प्रेमिका अपने प्रेमी को छोड़कर अपनी मां के पास मसलिया थाना क्षेत्र के सीतासाल गांव आ गई.  
 
जिसके बाद प्रेमी एक महीने पूर्व अपनी प्रेमिका के ले जाने के लिए पहुंचा था, लेकिन प्रेमिका नहीं गई थी. जिससे गुस्साए प्रेमी ने मार देने की धमकी देकर चला गया. उसके बाद कल सोमवार की देर रात प्रेमी प्रेमिका के गांव पहुंच गया और जब प्रेमिका सोई हुई थी. तभी घर में घुसकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. प्रेमिका के बगल में उसकी मां भी थी. उसे भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिसमें दोनों जल गए.     

घटना के बाद जब पुलिस को पता चला तो दोनों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बर्न वार्ड में इलाज के लिए भेजा गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मां बेटी दोनों पर नजर बनाए हुए है. दोनों की स्थिति अभी ठीक है. पुलिस अधिकारी को नजर रखने के लिए तैनात किया गया है.  

वहीं इस मामले में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ अनुकरण पूर्ति इलाजरत मां और बेटी को देखने पहुंचे और चल रहे इलाज की जानकारी ली. अधीक्षक ने कहा कि मां और बेटी दोनों पेट्रोल से जली है. मां 20 प्रतिशत और बेटी 30 प्रतिशत से अधिक जली है. चूंकि पेट्रोल घातक पदार्थ है यही वजह है कि स्थिति को देखते हुए गंभीर होने पर मरीज को बाहर रेफर किया जाएगा.    
इनपुट- सुबीर चटर्जी, दुमका

यह भी पढ़ें- Jharkhand Budget 2024: किसानों को सौगात, ऋण माफी की सीमा अब 2 लाख तक

Trending news