गिरिडीहः कमरे से मिला मां और मासूम छः माह की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481692

गिरिडीहः कमरे से मिला मां और मासूम छः माह की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत टेंगरा खुर्द पंचायत के लकरगड़ा टोला में मां सहित छः माह की बच्ची की सन्देहास्पद मौत हो गई हैं. 

गिरिडीहः कमरे से मिला मां और मासूम छः माह की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत टेंगरा खुर्द पंचायत के लकरगड़ा टोला में मां सहित छः माह की बच्ची की सन्देहास्पद मौत हो गई हैं. मृतिका का नाम अंजनी देवी(22) पति प्रकाश महतो और 6 माह की मृत बच्ची का नाम नैना कुमारी बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर निमियाघाट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई है.

फंदे से लटका मिला महिला का शव 
घटना के बारे में मृतिका के ससुर पंचानन महतो ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति हमारे चारों बहू सुबह-सुबह खाना बनाया करती थी. परंतु आज सुबह इनकी छोटी बहू अंजनी देवी काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकली. जिसके बाद घर वालों को शक हुआ. उसके बाद सब्बल के सहारे से दरवाजे को किसी तरह तोड़ा गया और अंदर प्रवेश करने पर देखा कि छोटी बच्ची नैना कुमारी मृत अवस्था में खाट में सोई हुई है और मृतिका फांसी के फंदे में लटकी हुई है. इसे देखकर घर वालों सहित अगल-बगल के लोगों द्वारा महिला को फंदे से उतारा गया, परंतु वह भी मृत पाई गई. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
मृतका के ससुर पंचानन महतो ने बताया कि घटना की सूचना निमियाघाट पुलिस को मेरे द्वारा दी गई. घटना की सूचना पर निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार दलबल के साथ पहुंचकर घटना की जांच में लगे हुए हैं. फिलहाल पुलिस पंचनामा बनाकर सबको अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेजने की तैयारी में लगी हुई है.  

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
बताते चलें कि पंचानन महतो के चारों पुत्र मुंबई में रहकर आजीविका  हेतु काम करते है और मृतिका का पति प्रकाश महतो भी मुंबई में ही है. घर वालों के अनुसार  प्रकाश महतो ने 6 महीने पहले घर से मुंबई रोजगार के लिए गया था. फिलहाल घटना की सूचना मृतिका के पति प्रकाश महतो सहित मृतिका के ससुराल वालों को भी दे दी गई है. इधर इस घटना को लेकर पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रही है. 

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- प्राइवेट सेक्टर में दो हजार युवाओं को मिला रोजगार, मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहीं ये बात

Trending news