हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का ठहराव जामताड़ा में शुरू, सांसद और विधायक ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1458966

हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का ठहराव जामताड़ा में शुरू, सांसद और विधायक ने दिखाई हरी झंडी

दुमका सांसद सुनील सोरेन और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने सभी ने ट्रैन को जामताड़ा रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पूर्व मंच पर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान के भाषण के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का ठहराव जामताड़ा में शुरू, सांसद और विधायक ने दिखाई हरी झंडी

जामताड़ा : जामताड़ा में शनिवार से हावड़ा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक जाने वाली पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव शुरू हो चुका है. जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की ठहराव को लेकर आसनसोल रेल मंडल के डीआरएम परमानंद शर्मा द्वारा उद्घाटन समारोह रखा गया है. जिसमें दुमका सांसद सुनील सोरेन, जामताड़ा विधायक डॉ.इरफान अंसारी पहुंचे, जहां डीआरएम ने दोनों जनप्रतिनिधियों के स्वागत किया.

सांसद और विधायक ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
बता दें कि शनिवार को दुमका सांसद सुनील सोरेन और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने सभी ने ट्रैन को जामताड़ा रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पूर्व मंच पर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान के भाषण के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. मौके पर दुमका सांसद सुनील सोरेन ने कहा की जामताड़ा रेलवे स्टेशन से दिल्ली जाने की कोई ट्रेन नही थी यहां के लोगों का वर्षों से मांग था कि इस स्टेशन से दिल्ली जाने की सुविधा हो जिसके लिए मैंने प्रयास किया. जिसके बाद रेल मंत्री ने इसकी स्वीकृति प्रदान किया. 
वहीं जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा कि हमलोग जनता के हित में कार्य कर रहे हैं. हम लोगों के सासदों का प्रयास से पूर्वा ट्रेन का ठहराव हुई है. भाजपा के लोग सिर्फ हंगामा करते हैं. 

ट्रेन ठहराव के लिए कार्यकर्ता आपस में भीड़े
बता दें कि जामताड़ा में ट्रेन ठहराव के श्रेय के लिए भाजपा व कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. प्रशासन के बीच बचाव के बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता शांत हुए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्थानीय कांगेसी विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि जनशताब्दी ट्रेन का ठहराव जामताड़ा में होने पर कांग्रेस के स्वर्गीय नेता देवी डालमिया ने हरी झंडी दिखाई थी. वे वैसे नेता थे जो श्रेय लेने की होड़ में शामिल नहीं थे.

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार दौरे पर हैं RSS प्रमुख भागवत, जानिए बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां

Trending news