जामताड़ा में साइबर पुलिस बनकर आए बदमाश, युवक का किया अपहरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461913

जामताड़ा में साइबर पुलिस बनकर आए बदमाश, युवक का किया अपहरण

पुलिस के अनुसार पहले चरण में तकनीकी आधार पर लोकेशन पता किया. उसके पश्चात छापेमारी की गई, लेकिन अपराधी लगातार लोकेशन बदल रहे थे. पुलिस ने अपनी कार्रवाई को जारी रखा और मधुपुर रेलवे स्टेशन रोड से अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

जामताड़ा में साइबर पुलिस बनकर आए बदमाश, युवक का किया अपहरण

जामताड़ा: नारायणपुर थाना क्षेत्र के भागाबांध गांव में 25 नवंबर की रात बदमाशों ने फर्जी साइबर पुलिस अधिकारी बनकर एक युवक का अपहरण कर लिया. अपहरण युवक का नाम आलम अंसारी है. जब युवक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच कर अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

जंगल में बंधक बनाकर रखा गया था युवक
पुलिस उपाधीक्षक जगदीश प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपहृत युवक को सकुशल बरामद करने में सफलता पायी है वहीं चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें खुर्शीद अंसारी ग्राम बड़बाद मार्गोमुंडा, सद्दाम अंसारी ग्राम चिरूडीह थाना नारायणपुर, नसीम अंसारी ग्राम अंधारो थाना फतेहपुर तथा सद्दाम अंसारी ग्राम बाथानटांड थाना निरसा शामिल है. इनके पास से आलम अंसारी का मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन को भी बरामद किया है. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि युवक का अपहरण करने के बाद ताराटांड थाना क्षेत्र के महेशमरवा जंगल में बंधक बनाकर रखा गया था तथा फिरौती के लिए लगातार मांग की जा रही थी. 

पुलिस ने युवक को सकुशल करा बरामद
पुलिस के अनुसार पहले चरण में तकनीकी आधार पर लोकेशन पता किया. उसके पश्चात छापेमारी की गई, लेकिन अपराधी लगातार लोकेशन बदल रहे थे. पुलिस ने अपनी कार्रवाई को जारी रखा और मधुपुर रेलवे स्टेशन रोड से अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया है. युवक एक दम ठीक है और आलम अंसारी को उनके परिजनों को सौंप दिया.

इनपुट- देबाशीष भारती

ये भी पढ़िए- RSS Chief in Darbhanga: दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम पहुंचे RSS प्रमुख, पांच पॉइंट में जानिए भाषण की खास बातें

Trending news