गिरिडीह में एक्टिव हुआ चाकूबाज गैंग, लूट मामले में युवक को गंभीर रूप से किया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130956

गिरिडीह में एक्टिव हुआ चाकूबाज गैंग, लूट मामले में युवक को गंभीर रूप से किया घायल

Jharkhand News : घटना की सूचना मिलने के बाद पचंबा थाना के इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो, एएसआई जितेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. पुलिस ने पीड़ित से भी घटना को लेकर पूछताछ की है.

गिरिडीह लूट मामले में घायल दुकानदार का इलाज करते डॉक्टर.

गिरिडीह : पचंबा थाना क्षेत्र के कार्मेल स्कूल (अलकापुरी चौक ) के समीप आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने मोबाइल दुकान में काम करने वाले एक कर्मी के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में नगदी, मोबाइल फोन, सोने का चेन व स्मार्ट वॉच छीन लिया. घायल युवक की पहचान राज टेलीकॉम नामक मोबाइल दुकान में काम करने वाले कर्मी (बलगो निवासी ) पवन कुमार यादव के रूप में की गई.

जानकारी के लिए बता दें कि मोबाइल दुकान के मालिक कवि राज व आस-पास के लोगों के सहयोग से घायल युवक पवन को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां युवक का इलाज चल रहा है. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पचंबा थाना के इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो, एएसआई जितेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. पुलिस ने पीड़ित से भी घटना को लेकर पूछताछ की है.

घटना के बाबत घायल युवक पवन यादव के भाई पिंटू यादव ने बताया कि उसका भाई पवन यादव कार्मेल स्कूल मोड़ के समीप स्थित राज टेलीकॉम नामक मोबाइल दुकान में काम करता है. हर दिन की तरह आज भी वह तगादा करने के लिए निकला हुआ था. तगादा कर वापस दुकान लौट रहा था. जैसे ही वह अंग्रेजी कार्मेल ओर हिंदी कार्मेल स्कूल के बीच पहुंचा की अचानक आधा दर्जन से अधिक बदमाश किस्म के लोगों ने उसके भाई के ऊपर चाकू और उस्तुरा से हमला के बाई से नगदी रुपये, मोबाइल फोन, सोने का चेन ओर स्मार्ट वॉच छीन लिया. इधर घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  30 करोड़ 45 लाख रुपये से विकसित होगा दुमका और बासुकीनाथ रेलवे स्टेशन

 

Trending news