धनबाद में दिनदहाड़े लूटपाट, अपराधियों ने घर से लूटे 15 हजार नगद सहित 15 लाख के जेवरात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1655883

धनबाद में दिनदहाड़े लूटपाट, अपराधियों ने घर से लूटे 15 हजार नगद सहित 15 लाख के जेवरात

Dhanbad crime: झारखंड के धनबाद के कतरास थाना क्षेत्र में हुई एक घटना को स्थानीय पुलिस सिस्टम को आईना दिखाने का काम कर गयी है. पूरा मामला कतरास थाना के मुंडेश्वरी स्थान के समीप का है. जहां सुनील कुमार सिंह के घर पर पांच हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

धनबाद में दिनदहाड़े लूटपाट, अपराधियों ने घर से लूटे 15 हजार नगद सहित 15 लाख के जेवरात

धनबाद: Dhanbad crime: झारखंड के धनबाद के कतरास थाना क्षेत्र में हुई एक घटना को स्थानीय पुलिस सिस्टम को आईना दिखाने का काम कर गयी है. पूरा मामला कतरास थाना के मुंडेश्वरी स्थान के समीप का है. जहां सुनील कुमार सिंह के घर पर पांच हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

महिलाओं और बच्चों को बंधन बनाकर दिया घटना को अंजाम
घटना करीब दोपहर की बताई जा रही है. घटना के वक्त घर का मुख्य दरवाजा खुला था, जिसका फायदा उठाकर अपराधियों ने घर में घुसकर पहले तो घर मे मौजूद महिलाओं और बच्चों को हथियार का भय दिखाकर एक कमरे में बंधक बना लिया और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

नकद जेवरात लूट अपराधी फरार
इस दौरान घर मे रखे सभी जेवरात और महिलाओं द्वारा पहने जेवरात को भी अपराधी लेकर फरार हो गए है. घटना में 15 हजार रुपये नकद सहित करीब 15 लाख के जेवरात की लूट हुई है. 

ऐसी घटना को साल 2020 में भी दिया गया अंजाम 
मामले में पीड़िता ने शक जाहिर करते हुए जानकारी दी कि घटना में शामिल अपराधी आस- पास के ही हो सकते हैं, क्योंकि बिना बताते ही उन अपराधियों ने कई जेवरातों की लूट की है. पीड़िता ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि साल 2020 में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था.

दो नामजाद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत
फिलहाल पीड़ित पक्ष ने घटना के संबंध में दो नामजद मानसिंह कुर्बा बस्ती निवासी मनोज राय और संजय राय के साथ तीन अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा]

यह भी पढ़ें- Bihar Jharkhand Live News: मोतिहारी में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों की मौत पर सियासत तेज, यहां जानें बिहार झारखंड की खबरें

Trending news