Jharkhand: दुमका में हुआ बड़ा हादसा, चाय दुकान में घुसा ट्रक, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140393

Jharkhand: दुमका में हुआ बड़ा हादसा, चाय दुकान में घुसा ट्रक, तीन की मौत

Dumka News in hindi: झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद डाला. इनमें से तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जबकि कुछ अन्य को चोट आई है.

दुमका रोड एक्सीडेंट

दुमका: Dumka News in hindi: झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद डाला. इनमें से तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जबकि कुछ अन्य को चोट आई है. हादसा सोमवार सुबह का है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक हंसडीहा चौक के पास स्थित एक चाय दुकान में घुस गया. दुकान में मौजूद लोग उसकी चपेट में आ गए. दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दुमका-भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची है. हादसे में मृत लोग स्थानीय बताए जा रहे हैं. उनकी शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

चतरा कॉलेज के गार्ड को मनचले युवकों ने धुना, गोली मारने की दी धमकी

चतरा कॉलेज के गार्ड को कुछ मनचले युवकों ने बुरी तरह से पीट पीटकर घायल कर दिया. गार्ड का कसूर बस इतना ही था कि उसने उक्त बदमाश किस्म के युवकों को कॉलेज कैम्पस में मोटरसाइकिल लेकर जाने से मना किया था. इसी बात को लेकर मनचलों ने गार्ड को गोली मारने की धमकी देते हुवे बुरी तरह से न सिर्फ मारपीट किया बल्कि उसके कपड़े भी तार तार कर दिए. इधर घटना के बाद  गार्ड ने मामले की सूचना कॉलेज के प्रिंसिपल को दिया. 

वहीं, प्रिंसिपल डॉ रामानंद पांडेय ने तुरंत इसकी सूचना डीएसपी मुख्यालय रोहित रजवार को दी. दल बल के साथ कॉलेज पहुंचे डीएसपी ने आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मंडल कारा चतरा भेज दिया. वहीं, जख्मी शिव शंकर यादव ने बताया कि ये लड़के प्रत्येक दिन कॉलेज कैम्पस में बाइक लेकर स्टंट करते हुवे लड़कियों को परेशान कर रहे थे. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news