PM Narendra Modi Bihar Rallies : 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता, पीएम मोदी ने मोतिहारी रैली में विपक्ष पर किया बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257143

PM Narendra Modi Bihar Rallies : 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता, पीएम मोदी ने मोतिहारी रैली में विपक्ष पर किया बड़ा हमला

PM Narendra Modi : पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि 4 जून को संभावित हार को देख इंडी गठबंधन वालों की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. मोदी पर सवाल उठा रहे हैं. मोदी गरीबों को मुफ्त राशन क्यों दे रहा है. इन्होंने हिन्दुस्तान देखा ही नहीं. मैं देश के कई जिलों में रात्रि विश्राम करके आया हूं. मैं हिन्दुस्तान के कोने कोने में गया हूं. मैंने तय किया है कि गरीब के घर का चूल्हा बूझने नहीं दूंगा.

PM Narendra Modi Bihar Rallies : 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता, पीएम मोदी ने मोतिहारी रैली में विपक्ष पर किया बड़ा हमला

PM Narendra Modi Bihar Rallies: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी का भारत इंडी गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता है. इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है. 4 जून को इंडी वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा. ये प्रहार होगा - देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर और ये प्रहार होगा अपराधी, माफिया, जंगलराज पर, ये प्रहार होगा महिला विरोधी मानसिकता पर. बता दें कि पीएम मोदी पिछले 47 दिनों में सातवीं बार बिहार के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने दूसरी बार पटना में रात बिताई. सोमवार को पटना पहुंचकर पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, उनका हौसला बढ़ाया और कई सुझाव भी दिए.

पूज्य बापू की कर्मभूमि में आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में बहुत मजबूत सरकार चाहिए. मजबूत सरकार मोदी को मोदी के परिवार को मजबूत बनाने के लिए नहीं, मजबूत सरकार आपके बच्चों के भविष्य के लिए होगी. मजबूत सरकार आपके सपनों को पूरा करने के लिए. इसलिए मैं आज पूज्य बापू की जन्मभूमि गुजरात से पूज्य बापू की कर्मभूमि में आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं. मैं हिन्दुस्तान के कोने कोने में जा रहा हूं. जनता जनार्दन के दर्शन करने के लिए जा रहा हूं. 10 साल के काम का हिसाब देने जा रहा हूं. जहां भी गया हूं, एक ही स्वर सुनाई दे रहा है.

देश के दिल में है मोदी
पीएम मोदी ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं, उन्हें पता नहीं होता कि मेहनत क्या होती है. मैंने सुना है कि यहां कोई घूम घूमकर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा. मैं तो परमात्मा से प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए. देश का हर नागरिक उर्जा से भरा हुआ हो, उत्सव भरी जिंदगी जीता हो, लेकिन जंगलराज के वारिश से और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है. आपने देखा होगा, कांग्रेस वाले कहते हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी. इनका एक काउंटरपार्ट है उत्तर प्रदेश में. वो शहजादा कहता है, अब बनारस में मोदी का आखिरी दिन है. इस चुनाव में इन लोगों के पास मोदी को गाली देने के सिवाय कोई काम नहीं है. कोई मोदी की कब्र खुदवा रहा है तो कोई मोदी को गाड़ने की बात कह रहा है. कांग्रेस के शहजादे मोदी की.

गरीब के घर का चूल्हा बूझने नहीं दूंगा
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि 4 जून को संभावित हार को देख इंडी गठबंधन वालों की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. मोदी पर सवाल उठा रहे हैं. मोदी गरीबों को मुफ्त राशन क्यों दे रहा है. इन्होंने हिन्दुस्तान देखा ही नहीं. मैं देश के कई जिलों में रात्रि विश्राम करके आया हूं. मैं हिन्दुस्तान के कोने कोने में गया हूं. मैंने तय किया है कि गरीब के घर का चूल्हा बूझने नहीं दूंगा. रात को जब बच्चे भूखे पेट सोते हैं तो मां बाप पर क्या बीतती है. मोदी इसलिए गरीब को मुफ्त अनात देता है और देता रहेगा. मैं जानता हूं कि गरीब के परिवार में जब कोई मां बहन बीमार हो जाती है तो वह परिवार के किसी को पता नहीं चलने देती कि वह दर्द में है. उसके मन में रहता है कि डॉक्टर के पास जाने के बाद खर्च ज्यादा हो जाए और बच्चों पर कर्ज आ जाएगा.

मोदी हर मां की पीड़ा जानता है
उन्होंने कहा कि मोदी हर मां की उस पीड़ा को जानता है. मोदी हर मां की उस भावना को समझता है. इसलिए मोदी ने तय किया है कि मेरे देश के मां बहनों को दर्द छिपाने की जरूरत नहीं है. अस्पताल के बिल की चिंता मत करो मां. तुम्हारा एक बेटा दिल्ली में ​बैठा है, जो तुम्हारी बीमारी का खर्च उठाएगा. मोदी गरीब के घर में पैदा हुआ है तो गरीब के लिए काम तो करेगा ही.

रामलला के दर्शन करने की फुरसत नहीं
रामलला को लेकर कहा कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाना हो, राम मंदिर का निर्माण हो, उनके घर जाकर निमंत्रण दिया गया कि आप प्राण प्रतिष्ठा में आइए. उन्होंने निमंत्रण ठुकरा दिया. ये ऐसे लोग हैं कि एक इंसान जिस पर कोर्ट ने चोरी की गुनाह में सजा दी है. बीमारी के चलते घर आने का मौका मिला है, उसके घर जाकर अच्छा खाना पकाकर खाने की फुरसत है पर रामलला के दर्शन करने के लिए फुरसत नहीं है.

इतने काम हो रहे हैं, क्या इसमें रोजगार नहीं मिला
उन्होंने कहा कि मोदी ने समाधान दिया है. दशकों के जटिल मामले सुलझाए हैं. मोदी इन लोगों की तरह नहीं है जो विश्वासघात करता है. मोदी तो अपने काम का रिपोर्टकार्ड देता है. इंडी गठबंधन वालों का रिपोर्ट कार्ड क्या है. जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिखवा लें, वो युवाओं के बारे में क्या सोच सकते हैं. जिनके राज में बम बारूद का जमाना था, माफिया पैदा हुए, अपहरण और फिरौती का उद्योग लगाया, नीतीश जी ने मेहनत से बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला. इतिहास जब लिखा जाएगा तब बिहार से जंगलराज खत्म करने वालों में नीतीश और सुशील मोदी जी का नाम लिखा जाएगा.

आपका आरक्षण अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं
आरक्षण को लेकर मोदी ने कहा कि बिहार के युवाओं को अब यही पर रोजगार के अवसर मिल रहे हैं. चंपारण में केंद्रीय विश्वविद्यालय बना है, ​इफको प्लांट लगा है, इसमें रोजगार नहीं मिला है क्या. इतना बड़ा डेयरी प्लांट बना है, इसमें रोजगार नहीं मिला होगा क्या, पुल बन रहे हैं हाइवे बन रहे हैं, इसमें रोजगार नहीं मिला है क्या. जंगलराज वालों ने आजकल आरक्षण और संविधान पर दिन रात झूठ बोलने का एक अभियान चलाया है. सच्चाई यह है कि बाबा साहब आंबेडकर न होते तो नेहरू जी एससीएसटी को आरक्षण नहीं मिलने देते. उन्होंने तो पत्र लिखकर विरोध किया था. कांग्रेस ने सभी को धोखा दिया. आज उनके पास एक ही वोट बैंक बचा है. उसे खुश करने के लिए आरक्षण आपलोगों से छीनकर उस वोटबैंक को देना चाहते हैं. ये संविधान बदलना चाहते हैं. मोदी का ट्रैकरिकॉर्ड आपके सामने है. हमारे पास अब भी 400 सांसद हैं. मोदी ने इसका उपयोग गरीब और दलितों को सशक्त करने के लिए किया.

इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरी हुई हैं
साथ ही कहा कि कांग्रेस और RJD ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसा कर रखा. 60 वर्षों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए. आपके पास पेट भरने को अन्न नहीं था, लेकिन इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरी हुई हैं. आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था, लेकिन इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे. गरीब परेशानी और मुश्किल में था, लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था. 

सत्ता में आने के साथ ही कांग्रेस ने बापू को छोड़ दिया था
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया. बापू के आचार-विचार और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया था. उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया. कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए. 3-4 पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया.

ये भी पढ़िए-  Bihar News: 26 मई को इन जिलों में आंधी-बारिश की संभावना, जानें अपने जिले का हाल

 

Trending news