Jharkhand News: टंडवा में एनटीपीसी पावर प्लांट में लगी आग, धुएं से इलाके में दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212366

Jharkhand News: टंडवा में एनटीपीसी पावर प्लांट में लगी आग, धुएं से इलाके में दहशत

Jharkhand News: आशंका व्यक्त की जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल एनटीपीसी प्रबंधन की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. आग पर काबू पाने का प्रयास चल रहा है.

एनटीपीसी पावर प्लांट में लगी आग

Jharkhand News: झारखंड के चतरा जिले के टंडवा स्थित एनटीपीसी के थर्मल पावर प्लांट परिसर में 19 अप्रैल दिन शुक्रवार दोपहर आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां बुलाई गई हैं. परिसर से उठती तेज लपटों और धुएं से इलाके के लोग दहशत में हैं.

'शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी'

आशंका व्यक्त की जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल एनटीपीसी प्रबंधन की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. आग पर काबू पाने का प्रयास चल रहा है.

एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा परियोजना के भेल कंपनी में आग लगी

दरअसल, चतरा जिले के टंडवा में संचालित एनटीपीसी नॉर्थ कर्णपुरा परियोजना के भेल कंपनी के यार्ड में शुक्रवार को आग लग गई. आग लगने के 2 घंटे बीत जाने के बाद भी दमकल विभाग की टीम आग पर काबू नहीं पा सकी थी.

यह भी पढ़ें: दोस्त के बर्थडे में जा रहे युवक-युवती की स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, महिला की मौत

मार्च महीने में भी प्लांट के टीपी साइट में कन्वेयर बेल्ट में लगी थी आग 

टंडवा में एनटीपीसी पावर प्लांट में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. इन गाड़ियों के सहारे आग बुझाने की कोशिश की गई है. हालांकि, एनटीपीसी अधिकारियों ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है. इसके पहले मार्च महीने में भी प्लांट के टीपी साइट में कन्वेयर बेल्ट में आग लगी थी.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें: कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग! चुनाव से पहले बिहारी मजदूर की गोली मारकर हत्या