Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, 5 बदमाशों ने सीमेंट दुकानदार को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1975650

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, 5 बदमाशों ने सीमेंट दुकानदार को मारी गोली

Kaimur News: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर पेट्रोल पंप के बगल में स्थित सीमेंट दुकान के बाहर बैठे दुकानदार को दो बाइक से आए पांच अपराधियों ने गोली मारी. 

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, 5 बदमाशों ने सीमेंट दुकानदार को मारी गोली

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर पेट्रोल पंप के बगल में स्थित सीमेंट दुकान के बाहर बैठे दुकानदार को दो बाइक से आए पांच अपराधियों ने गोली मारी. जिसके बाद गोली सीने में फंस गई और सदर अस्पताल भभुआ में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर युवक को रेफर किया गया. 

घायल दुकानदार राजेश कुमार ने बताया कि वे भभुआ थाना क्षेत्र के डीहरा का रहने वाला है. लेकिन भभुआ थाना क्षेत्र के अखलाशपुर में ही मकान बना लिया है. इस समय अपराधी का हौसला बुलंद हो गया है. घटनास्थल काफी भीड़ भाड़ वाला है जो एसपी आवास से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर यह घटना घटी है. 

दुकानदार ने आगे बताया कि शहरों में गस्ती लगाने की दावा करने वाली भभुआ पुलिस क्राइम कंट्रोल पर नियंत्रण नहीं रख पा रही है. जिसका नतीजा रहा की अपराधियों ने दुकानदार को गोली मार दी और अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

जानकारी देते हुए अजय सिंह ने बताया कि भभुआ शहर के अखलास पुर मौजा में पेट्रोल पंप के बगल में आरोही इंटरप्राइजेज नामक सीमेंट गिट्टी की दुकान है. उसके दुकान मालिक राजेश कुमार दुकान के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे. तभी दो बाइक पर पांच अपराधी आए. जिसमें एक बाइक पर तीन और दूसरी बाइक पर दो अपराधी बैठे हुए थे.

अजय सिंह ने आगे बताया कि दूसरी बाइक पर बैठे दो अपराधियों में से एक अपराधी उतरा और गोली चलाने लग गया. गोली डायरेक्ट हाथ को छूती हुई निकली. जिसके बाद अपराधी अखलाशपुर की तरफ तेजी से भाग निकले. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.
इनपुट- नरेंद्र जयसवाल

यह भी पढ़ें- क्या ED के अधिकारियों को फंसाने की साजिश की रिपोर्ट की जा सकती है साझा: झारखंड हाई कोर्ट

Trending news