Bihar News: अश्लील गाने बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,तीन महिला समेत 10 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1928226

Bihar News: अश्लील गाने बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,तीन महिला समेत 10 लोग घायल

बिहार के जहानाबाद में डीजे पर अश्लील गाने बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट की इस घटना में तीन महिला समेत दस लोग घायल हो गए. घायल सभी लोगो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 (फाइल फोटो)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में डीजे पर अश्लील गाने बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट की इस घटना में तीन महिला समेत दस लोग घायल हो गए. घायल सभी लोगो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के बैरागीबाग गांव की है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक पक्ष के लोग अपने परिवार के साथ घर के आगे बैठे थे. इसी दौरान गांव के ही कुछ लोग ने उनके घर के आगे डीजे पर अश्लील गाने बजाने लगे. जिसका वे लोग विरोध किये तो बातों बातों के विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी. मारपीट की इस घटना में एक पक्ष से तीन महिला समेत सात लोग घायल हो गए जबकि दूसरे पक्ष से भी तीन लोग घायल है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भारी कराया गया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

 घायल एक पक्ष के शख्स ने बताया कि वह अपने माँ बहन एवं परिवार के साथ घर के पास बैठा था इसी दौरान डीजे पर अश्लील गाने बजाने लगा जिसका विरोध किया तो वे लोग आठ दस की संख्या में आकर मारपीट करने लगे जिसमें तीन महिला समेत सात लोग घायल हो गए है. वही दूसरे पक्ष के लोगो ने बताया कि बच्चों के विवाद को लेकर घर पर चढ़ कर गाली गलौज कर रहे थे, जिसे लेकर मारपीट की घटना हुई है. जिसमें तीन लोग घायल है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. इधर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. 

पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. इस मामले को लेकर पुलिस को कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Trending news