अविश्वसनीय: युवक के ऊपर से निकली पूरी मालगाड़ी, एक इंच भी नहीं आई खरोंच, जानें पूरी घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016291

अविश्वसनीय: युवक के ऊपर से निकली पूरी मालगाड़ी, एक इंच भी नहीं आई खरोंच, जानें पूरी घटना

Gaya News: गया के पहाड़पुर स्टेशन पर एक युवक के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, मगर युवक की जान बच गई.  इस घटना के वहां मौजूद लोगों ने देख कर कहा कि भगवान भरोसे बच गया है नहीं तो दो टुकड़े हो जाते.

युवक के ऊपर से निकल गई पूरी मालगाड़ी

Gaya News: संकट में भगवान में आपके साथ हमेशा खड़े रहते हैं. ईश्वर की कृपा हमेशा आप पर बनी रहती हैं. क्योंकि जबतक ईश्वर आप के साथ हैं, तबतक आपका कुछ नहीं बिगड़ सकता है. आप हर मुसीबत से बाहर निकल आते हैं. ईश्वर की शक्ति होती है, जो आपकी रक्षा हमेशा करती है. कभी-कभी इसकी बानगी भी देखने को मिलती है. क्योंकि कभी-कभी अविश्वसनीय, अकल्पनीय घटनाएं घट जाती है, जिन्हें देखकर जुबान से निकलता है अविश्वसनीय. कुछ ऐसी ही घटना घटी है गया में, जहां एक युवक के ऊपर से पूरा मालगाड़ी निकल गई और उसे एक इंच भी खरोंच नहीं आई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, गया के पहाड़पुर स्टेशन पर एक युवक के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, मगर युवक की जान बच गई. बताया जा रहा है कि पहाड़पुर स्टेशन पर एक मालगाड़ी ट्रेन खड़ी थी तभी एक युवक मालगाड़ी के नीचे से दूसरे तरफ पार कर रहा था तभी मालगाड़ी खुल गई. युवक ने अपनी सूझ बूझ से पटरी पर लेट कर अपनी जान बचाई. युवक के ऊपर से मालगाड़ी ट्रेन के सात बोगी पार कर गई, लेकिन युवक को खरोंच तक नहीं आई और युवक की जान बच गई. 

ये भी पढ़ें: Bihar News: वर्दी पहनकर दो महिला सिपाही के सिर चढ़ा रील्स बनाने का जुनून, निलंबित

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि पहाड़पुर स्टेशन पर खड़े लोग यह घटना को देख रहे थे और युवक को सही सलामत रेलवे ट्रैक से उठ गया हुआ. इस घटना के वहां मौजूद लोगों ने देख कर कहा कि भगवान भरोसे बच गया है नहीं तो दो टुकड़े हो जाते. बताया जा रहा है कि यह घटना बीते रविवार की शाम का है.

ये भी पढ़ें: मधेपुरा में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र में फैली सनसनी

बता दें कि पहाड़पुर स्टेशन पर पर डाउन लूप लाइन पर काफी देर से एक मालगाड़ी ट्रेन खड़ी थी और शाम में पहाड़पुर स्टेशन के की तरफ से अनाउंस कराया जा रहा था कि लूप लाइन में खड़ी मालगाड़ी ट्रेन खुलने वाली है. इसके बाद भी युवक मालगाड़ी ट्रेन के नीचे से पार करने लगा और मालगाड़ी ट्रेन खुल गई. इसके बाद देखते ही देखते ट्रेन अपना स्पीड पकड़ ली और युवक पटरी के बीच मे लेट गया था.

रिपोर्ट: पुरूषोत्तम कुमार

Trending news