Bihar News: विवाहिता की जहर देकर हत्या, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2156938

Bihar News: विवाहिता की जहर देकर हत्या, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

Bihar News: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के सेरवा गांव में एक विवाहिता को जहर देकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां मायके पक्ष द्वारा ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए भभुआ पुलिस को सूचना दी गई.

विवाहिता की जहर देकर हत्या

कैमूर:Bihar News: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के सेरवा गांव में एक विवाहिता को जहर देकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां मायके पक्ष द्वारा ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए भभुआ पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करके सदर अस्पताल भभुआ में शव का पोस्टमार्टम कराकर मायके पक्ष को सौंप दिया है. वहीं मायके पक्ष द्वारा ससुराल पक्ष के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए भभुआ थाने में आवेदन दिया है. फिलहाल ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी देते हुए मृतिका का भाई मोहम्मद ईजहार अली ने बताया मेरी बहन नजबुन खातून की शादी 8 साल पहले मोहम्मद मुमताज अली से भभुआ थाना क्षेत्र के सेरवा में किया गया था. मेरी बहन का कोई बच्चा नहीं था जिसको लेकर ससुराल के लोग प्रताड़ित करते थे और उन लोगों द्वारा दहेज में 2 लाख रुपया और एक बाइक का डिमांड किया जा रहा था. जब मेरी बहन मायके से पैसा मांगने में असमर्थता जताई तो उन लोगों द्वारा काफी टॉर्चर किया गया. इसके बाद उन्होंने मेरी बहन को जहर खिला दिया. जब उसकी हालत खराब होने लगी तो निजी क्लीनिक ले गए.

इस घटना की जानकारी हम लोग को मिली तो हम लोग अस्पताल पहुंचे तो वह कुछ भी बोल नहीं पा रही थी. फिर उसकी मौत हो गई. भभुआ थानाध्यक्ष ने बताया थाना छेत्र के सरेवा में एक विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप मायके पछ द्वारा लगाते हुवे भभुआ थाना को आवेदन दिया गया है. जिसमे ससुराल पक्ष के पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस सभी को गिरफ्तारी करने को लेकर छापेमारी कर रही है. फिलहाल सभी लोग फरार हैं.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Supaul Fire: सुपौल में महादलित मोहल्ले में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

Trending news