रफ्तार का कहर! ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 2 की घटनास्थल पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1646510

रफ्तार का कहर! ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 2 की घटनास्थल पर हुई मौत

Bihar News: कैमूर जिले के मोहनिया शहर के सबसे व्यस्ततम माना जाने वाला चांदनी चौक पर डड़वा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार धान लदा ओवरलोड अनियंत्रित ट्रक लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ते चली गई. जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

रफ्तार का कहर! ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 2 की घटनास्थल पर हुई मौत

कैमूर:Bihar News: कैमूर जिले के मोहनिया शहर के सबसे व्यस्ततम माना जाने वाला चांदनी चौक पर डड़वा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार धान लदा ओवरलोड अनियंत्रित ट्रक लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ते चली गई. जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जिसमें 3 लोगों की अभी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया पुलिस और दंगा नियंत्रण वाहन मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया भेजा गया. वहीं घटनास्थल पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमी हुई थी.

बड़े वाहनों के लिए नो एंट्री

चांदनी चौक पर दिन में बड़े वाहनों के लिए नो एंट्री लगा हुआ है. नो एंट्री को लेकर एक सेक्शन फोर्स की तैनाती की गई है, उसके बावजूद धान लदा ओवरलोड ट्रक कैसे आया यह तो जांच का विषय है. घटना के बाद थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया. प्रत्यक्ष कारियों ने बताया कि रामगढ़ रोड की तरफ से ट्रक मोहनिया चांदनी चौक पर आ रहा था. जैसे ही वह ओवर ब्रिज से नीचे चांदनी चौक की तरफ उतरा उसका स्पीड कम नहीं हुआ और जो भी रास्ते में आया बाइक, टेंपो , रिक्शा, पैदल वाले सभी लोगों को रौंदते हुए भभुआ वाले रोड में बढ़ गया. इसके चपेट में आने से चांदनी चौक के नीचे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई है. वहीं मुंडेश्वरी गेट पार करने के बाद भभुआ रोड में दूसरे व्यक्ति को रौंदा जिससे उसकी भी मौत हो गई है.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

मोहनिया थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनिया शहर के चांदनी चौक के पास हम पहुंचे तो लोगों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार से जिसका ब्रेक फेल हो जाने के कारण बाइक, ई रिक्शा को टक्कर मारते हुए आगे जाकर रुक गई है. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई है और लोग अस्पताल पहुंचे हैं. अब वहां जाने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कुल कितने घायल है और कितने लोगों की मौत हुई है. आगे कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- नरेंद्र जायसवाल

ये भी पढ़ें- कोरोना मॉक ड्रिल के दौरान सदर अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट में मिली खराबी, सिविल सर्जन ने दिए जरूरी निर्देश

 

Trending news