Jharkhand News: 6 साल की मासूम के साथ 21 साल के युवक ने की दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2201559

Jharkhand News: 6 साल की मासूम के साथ 21 साल के युवक ने की दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand News: गिरिडीह में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है. जिले के पचंबा थाना क्षेत्र में संचालित एक निजी स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के  साथ स्कूल के एक युवक ने शौचालय में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

गिरिडीह:Jharkhand News: गिरिडीह में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है. जिले के पचंबा थाना क्षेत्र में संचालित एक निजी स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के  साथ स्कूल के एक युवक ने शौचालय में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के तीसरे दिन पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के बाद मेडिकल जांच की प्रक्रिया अब तक पूरी नहीं हो पाई है. तीसरे दिन भी बिना अल्ट्रासाउंड कराये दुष्कर्म की पीड़िता को काफी इंतजार के बाद वापस लौट जाना पड़ा.

बता दें कि दस अप्रैल को पचंबा के एक स्कूल के बाथरूम में छह साल की बच्ची के साथ 21 वर्षीय एक युवक ने दुष्कर्म किया. जब बच्ची घर पहुंची तो परिजनों ने ब्लड देखकर पूछताछ शुरू की और अंततः इस नतीजे पर परिजन पहुंचे कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. जब परिजनों ने स्कूल में जाकर प्रबंधन से पूछताछ की तो वहां उन्हें धमकियां मिली. धमकी मिलने के बाद परिजन पचंबा थाना पहुंचे और फिर मामला दर्ज कराया. पचंबा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. शुक्रवार को स्कूल से कई बच्चों को थाना लाया गया और बच्ची के सामने प्रस्तुत करने के उपरांत पहचान करने को कहा गया.

इस दौरान बच्ची ने आरोपी युवक की पहचान कर ली. इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि 21 वर्षीय युवक ने चार दिन पूर्व ही कक्षा एक में उस स्कूल में नामांकन कराया था. 21 वर्षीय युवक का कक्षा एक में नामांकन कराने के सवाल पर भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. इधर पचंबा के थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने बताया कि दुष्कर्म मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्कूल प्रबंधन के विरुद्ध कार्रवाई के सवाल पर कहा कि इस मामले में जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र लिखा गया है.

 इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- 'गांव में नीतीश को गाली देते हैं लोग, बिना सुरक्षा 2 कदम चल भी नहीं सकते', प्रशांत किशोर का CM पर प्रचंड प्रहार

Trending news