Giridih News: सनकी बेटे ने बाप का चाकू से रेता गला, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154577

Giridih News: सनकी बेटे ने बाप का चाकू से रेता गला, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: आलमगीर की पत्नी सेरून खातुन व बेटी हैना बीच बचाव के लिए दौड़ कर आई लेकिन उनदोनों पर भी उसने हमला बोल कर जख्मी कर दिया. पत्नी सेरून ने बताया कि अहले सुबह सभी परिवार के लोग सेहरी किए व मेरे ससुर शौच जाने के लिए बाहर निकले.

Giridih News: सनकी बेटे ने बाप का चाकू से रेता गला, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह: गावां थाना क्षेत्र के माल्डा पंचायत के लक्ष्मीपुर मोहल्ले में एक सनकी बेटे ने अपने ही बाप को चाकू से गला रेतकर उसे मार डाला. घटना बुधवार की अहले सुबह 5 बजे के करीब की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बाप और बेटे में सुबह कुछ बात को लेकर कहासुनी हुई. इसपर सनकी बेटे ने बाप को चाकू से शरीर पर वार किया व बाद में गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.  इस बीच घटना में बचाव करने पहुंचे अपनी पत्नी और बेटी को भी चाकू से मारकर घायल कर दिया है. मृतक लक्ष्मीपुर निवासी 75 वर्षीय मो बीरबल उर्फ हाशिम मिया है.

पुत्र ने पिता का रेता गला, मौके पर मौत
जानकारी के अनुसार लक्ष्मीपुर निवासी पेशे से ड्राइवर आलमगीर आलम उम्र लगभग 50 वर्ष की अहले सुबह अपने पिता बीरबल उर्फ हाशिम मिया से मामूली घरेलू विवाद को लेकर कहासुनी हुई. उसने अपने पिता पर चाकू से हमला बोल दिया. आलमगीर की पत्नी सेरूणा खातून व बेटी हैना बीच बचाव के लिए दौड़ कर आई लेकिन उन दोनों पर भी उसने हमला बोल कर जख्मी कर दिया. पत्नी सेरूणा ने बताया कि अहले सुबह सभी परिवार के लोग सहरी किए व मेरे ससुर शौच जाने के लिए बाहर निकले. उसी समय मामूली बात को ले दोनों में कहासुनी होने लगी. इसी बीच मेरे शौहर ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. मैं अपनी बेटी के साथ बीच बचाव करने पहुंची लेकिन हमें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. जब तक मैं उठी तब तक गला रेतकर हत्या कर दी. 

पुलिस पर भी किया हमले का प्रयास
घटना की सूचना पर जब गावां थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस के जवानों को चाकू दिखाकर इधर उधर छत पर दौड़ने लगा. बाद में पुलिस के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद उसे घेर कर पकड़ लिया. वहीं घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही शव देखने घटनास्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

इसके अलावा बता दें कि मामले में थाना प्रभारी महेश चन्द्र ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम हेतु गिरिडीह भेज दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  पटना कोर्ट परिसर में बड़ा हादसा, ट्रांसफार्मर ब्लास्ट में 6 वकील बुरी तरह झुलसे, 1 की मौत

 

Trending news