इसे कहते है अकाल मौत! गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, तो जलती चिता पर जा गिरा शख्स, जिंदा जला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2157846

इसे कहते है अकाल मौत! गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, तो जलती चिता पर जा गिरा शख्स, जिंदा जला

Gopalganj News: पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वृत बेलवा गांव निवासी वकील प्रसाद अपने भतीजे शिव कुमार के साथ गुरुवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के तमकुही इलाके से दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे.

चिता पर गिरा बाइक सवार, जिंदा जला

Gopalganj News: अब तक आपने कई तरह के सड़क हादसों के बारे में सुना होगा, लेकिन बिहार के गोपालगंज से एक ऐसे सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत दूसरे की चिता पर गिरने से हो गई. इस सड़क हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल बताया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के तमकुही इलाके से दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहा था शख्स

दरअसल, यह पूरा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर दाहा पुल के समीप का बताया जा रहा है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वृत बेलवा गांव निवासी वकील प्रसाद अपने भतीजे शिव कुमार के साथ गुरुवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के तमकुही इलाके से दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें:समय होत बलवान! जिस मोड़ से आगे बढ़ गए चिराग पासवान, आज उसी मोड़ पर आ खड़े हुए पशुपति

वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी

इसी दौरान दाहा पुल के समीप सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वकील प्रसाद पुल की टूटी रेलिंग से नीचे जल रही चिता पर जा गिरे, इस घटना में वकील प्रसाद की जलने से मौत हो गई. जबकि, उनका भतीजा चिता के नजदीक जा गिरा. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:नीतीश कैबिनेट में फिर मिल सकती है मंगल पांडे को जगह, जानें कैसा रहा है सियासी सफर

Trending news