BPSC Exam: '21 मार्च को BPSC ऑफिस के बाहर करेंगे आंदोलन, बीपीएससी अब कर रही मनमानी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164697

BPSC Exam: '21 मार्च को BPSC ऑफिस के बाहर करेंगे आंदोलन, बीपीएससी अब कर रही मनमानी'

BPSC TRE-3 Paper Leak: शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर लगातार छात्र नेता परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे है. लेकिन अभी तक बीपीएससी आयोग के द्वारा दोनों शिफ्ट की परीक्षा को रद्द नहीं की गई है. वहीं अबन इसको लेकर छात्र नेता दिलीप कुमार ने 21 मार्च को आंदोलन करने की घोषणा की है.  

21 मार्च को BPSC ऑफिस के बाहर करेंगे आंदोलन

पटनाः BPSC TRE-3 Paper Leak: शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर लगातार छात्र नेता परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे है. लेकिन अभी तक बीपीएससी आयोग के द्वारा दोनों शिफ्ट की परीक्षा को रद्द नहीं की गई है. वहीं अबन इसको लेकर छात्र नेता दिलीप कुमार ने 21 मार्च को आंदोलन करने की घोषणा की है.  

'21 मार्च को बीपीएससी ऑफिस के बाहर करेंगे आंदोलन'
छात्र नेता दिलीप ने कहा कि 21 मार्च दिन गुरुवार को हम लोग 11 बजे बीपीएससी ऑफिस के बाहर आंदोलन करेंगे. क्योंकि बीपीएससी अब मनमानी कर रही है. अभ्यर्थियों के साथ इंसाफ नहीं कर रही है. छात्र नेता दिलीप कुमार ने आगे कहा कि पेपर लीक की सूचना अगर आयोग को 5 दिन के बाद भी मिलती है तो उन्हें परीक्षा रद्द करनी चाहिए, बिहार लोक सेवा आयोग ने अब आर्थिक अपराध इकाई को सीधी चुनौती दे दी है. BPSC को यह डर सताने लगा है कि अगर इस बार जांच बैठी, तो BPSC कार्यालय के कई लोग भी फंस सकते हैं.

BPSC-EOU आमने-सामने
शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में BPSC और EOU आमने-सामने है. बिहार लोक सेवा आयोग ने आर्थिक अपराध इकाई से कथित पेपर लीक के ठोस सबूत की मांग की है. आयोग ने रविवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लिखा था कि 15 मार्च को BPSC की ओर से आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा (TRE-3) के प्रश्न पत्र के कथित रूप से लीक होने का आरोप लगाया गया है.

इसमें कहा था कि शिक्षक भर्ती परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो गया है. EOU की ओर से उपलब्ध कराए गए रिपोर्ट पर आयोग की ओर से समीक्षा की गई. समीक्षा के दौरान 15 मार्च को परीक्षा शुरू होने से पहले प्रश्न पत्र लीक होने के संबंध में आयोग को ठोस साक्ष्य नहीं मिला.
इनपुट- निषेद कुमार 

यह भी पढ़ें- BPSC TRE-3 Paper Leak: शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामलें में बीपीएससी ने बिहार पुलिस से मांगे ठोस सबूत, जानें पूरा मामला

Trending news