Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत पर बोला हमला, कहा- पूरा सोरेन परिवार आदिवासी हितैषी होने का...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2202915

Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत पर बोला हमला, कहा- पूरा सोरेन परिवार आदिवासी हितैषी होने का...

Jharkhand Politics: झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर तीखा हमला करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने भोले भाले आदिवासियों को सिर्फ छलने का काम किया है.

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत पर बोला हमला

गुमला: भाजपा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर तीखा वार करते हुए कहा कि पूरा सोरेन परिवार आदिवासी हितैषी होने का झूठा दावा करता है. जबकि सच्चाई इसके ठीक विपरीत है. राजधानी रांची समेत कई प्रमुख शहरों के पॉश इलाकों में अवैध ढंग से आदिवासियों की जमीन हड़पने वाले हेमंत सोरेन ने भोले भाले आदिवासियों को सिर्फ छलने का काम किया है. लोहरदगा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान गुमला पहुंचे पूर्व सीएम सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मरांडी ने गुमला जिले के तीनों विधानसभा में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया.

इस दौरान कोनबीर बसिया बाजार ताड़ व रायडीह के बख्तर साय-मुंडल सिंह स्टेडियम हुए सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मरांडी ने दावा किया कि इस बार झारखंड के सभी 14 लोकसभा सीट पर भाजपा जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि लोहरदगा लोकसभा सीट भाजपा की पारंपरिक सीट रही है. भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं का जबरदस्त उत्साह और आम जनों के भरोसा और विश्वास को देखते हुए यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि इस बार भी इस सीट पर भाजपा रिकॉर्ड मतों के साथ ऐतिहासिक जीत अवश्य दर्ज करेगी. विरोधियों द्वारा भाजपा पर ईसाई व मुस्लिम विरोधी होने से जुड़े आरोप पर कड़ा एतराज जताते हुए मरांडी ने कहा कि आयुष्मान व पीएम आवास सहित सभी योजनाओं से समाज के हर तबके के लोग लगातार लाभान्वित हुए हैं.

उन्होंने गुमला को रेलवे लाईन से जोड़ने को लेकर विशेष पहल की बाबत आश्वस्त करते हुए कहा कि अब इंतजार की घड़ियां समाप्त होने को है. मरांडी ने कहा कि इस बार के चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ेगा जिसका सीधा लाभ भाजपा को मिलना तय है. बता दें कि लोहरदगा लोकसभा सीट पर पिछले तीन टर्म से बतौर सांसद लगातार काबिज़ रहे सुदर्शन भगत की जगह इस बार भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा सांसद सह अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव को उम्मीदवार बनाया है. कार्यक्रम में समीर उरांव, दिनेश उरांव, शिवशंकर उरांव, शिवप्रसाद साहू, किरण माला बाड़ा सहित कई नेता मौजूद थे.

इनपुट- रणधीर निधि

ये भी पढ़ें- RJD: खतरे में आरजेडी का 'MY' समीकरण! मुस्लिम और यादव नेताओं के हुए बगावती सुर

Trending news