Gangrape Case in Chaibasa: चाईबासा गैंगरेप में आरोप-प्रत्यारोप शुरू, भाजपा ने सरकार को लिया आड़े हाथों
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406022

Gangrape Case in Chaibasa: चाईबासा गैंगरेप में आरोप-प्रत्यारोप शुरू, भाजपा ने सरकार को लिया आड़े हाथों

Gangrape Case in Chaibasa: कांग्रेस ने बीजेपी का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी को बस हर मुद्दे पर राजनीति करना आता है. यह घटना काफी निंदनीय है. 

Gangrape Case in Chaibasa: चाईबासा गैंगरेप में आरोप-प्रत्यारोप शुरू, भाजपा ने सरकार को लिया आड़े हाथों

चाईबासाः Gangrape Case in Chaibasa:चाईबासा के हाई सिक्योरिटी वाले एयरपोर्ट एरिया में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ 10 लोगों के गैंगरेप की जघन्य घटना ने एक बार फिर से झारखंड को बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर शर्मसार किया है. भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है. भाजपा ने कहा कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में 5000 से ज्यादा रेप के मामले हो चुके हैं, लेकिन 1% से भी बलात्कारियों को स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा दिलाई गई है. झारखंड के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में बेटियां पूरे तरीके से असुरक्षित हो गई हैं. सरकार अविलम्ब बलात्कारियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े कदम उठाए और पीड़िता के इलाज के लिए सारे आवश्यक कदम उठाएं. इस सरकार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए जिस सरकार में राज्य की बेटियां सुरक्षित नहीं है .

कांग्रेस ने किया पलटवार
कांग्रेस ने बीजेपी का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी को बस हर मुद्दे पर राजनीति करना आता है. यह घटना काफी निंदनीय है. कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जिला प्रशासन आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है और बेटी को न्याय मिलेगा भाजपा को इस तरह की घटनाओं पर राजनीति नहीं करनी चाहिए जिला प्रशासन अपना काम कर रहा है. समाज को इसके प्रति जागरूक होना पड़ेगा, इस सरकार को इस्तीफा देना चाहिए तो पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देना चाहिए. इस तरह की घटनाओं पर विपक्ष को राजनीतिक नहीं करनी चाहिए. इस तरह की घटनाओं पर लगाम कैसे लगे उस पर राज्य सरकार और विपक्ष को भी एक होकर सोचना चाहिए. इस पर राजनीति ना हो क्योंकि बेटी सभी की बेटियां होती है, यह घटना काफी शर्मनाक घटना है .

जेएमएम ने कहा- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि यह घटना काफी निंदनीय है और मैं विपक्ष से कहना चाहता हूं कि इस तरह की घटनाओं पर राजनीति ना की जाए राज्य सरकार इस तरह की घटनाओं पर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई जिला प्रशासन द्वारा करवा रही है, विपक्ष का बस काम यही बचा है कि किसी भी मुद्दे पर सिर्फ राजनीति की जाए यह मुद्दा राजनीति का नहीं है इस तरह की घटनाओं पर दोषियों पर किस तरह कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, जहां भी इस तरह की घटनाएं हो रही है तत्काल जिला प्रशासन द्वारा दोषियों की गिरफ्तारी कर उस पर कार्रवाई की जा रही, वह अपने कार्यकाल का डाटा देखें कि उनके कार्यकाल में क्या रेप की घटनाएं नहीं होती थी.

यह भी पढ़िएः Gangrape in Chaibasa: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Trending news