Road Accident: सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े की मौत, गलत साइड आकर ट्रक ने कुचला
Advertisement

Road Accident: सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े की मौत, गलत साइड आकर ट्रक ने कुचला

Road Accident: चाईबासा में सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े की मौत हो गई है. ट्रक ने गलत साइड आकर प्रेमी युगल को कुचला दिया.

सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े की मौत

चाईबासा: चक्रधरपुर-चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच-75 (ई) पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक में सवार एक प्रेमी जोड़ा समेत तीन को कुचल डाला. इस सड़क हादसे में प्रेमी प्रेमिका की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका शादी करने जा रहे थे. जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए एम्बुलेंस से जमशेदपुर भेज दिया गया है. घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं ट्रक चालक को आसपास के ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

घटना चक्रधरपुर चाईबासा एनएच-75(ई) सड़क मार्ग के खरसावां मोड़ पर तीन बजे के करीब घटी है. बताया जा रहा है कि इटीहासा पंचायत के डुईकासाई गांव निवासी रमेश केराई और नरसिंह केराई बाइक से तांतनगर ओपी क्षेत्र के कुलाबुरू गांव गए थे. यहां रमेश केराई अपनी प्रेमिका को लेकर बाइक से चक्रधरपुर की ओर जा रहा था. जैसे ही बाइक खरसावां मोड़ पर पहुंची उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने उनकी बाइक को तेज रफ़्तार में आकर कुचल दिया. बाइक ट्रक के पहिये के नीचे आकर क्षतिग्रस्त हो गयी. जबकि हादसे की चपेट में आकर प्रेमी रमेश केराई और प्रेमिका की मौत हो गयी. वहीं नरसिंह केराई गंभीर रूप से घायल हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर उनके हवाले कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल नरसिंह केराई को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया. वहीं मृतक प्रेमी प्रेमिका के शव को ट्रक के नीचे से उठाकर चाईबासा पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. घटना स्थल पर समाजसेवी सिकंदर जामुदा ने बचाव राहत में प्रशासन की मदद की. मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाना ले गयी. पुलिस हिरासत में आया ट्रक चालक नशे की हालत में ट्रक चला रहा था. घटना की सूचना के बाद खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की बात कही और हादसे पर गहरा दुःख जताया.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- Bihar News: पारिवारिक विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, अपने शरीर में भी लगाई आग

Trending news