झारखंड में माओवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126555

झारखंड में माओवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

Bihar News : पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि जितेन लागुरी नामक व्यक्ति के शुक्रवार शाम को घर लौटने के बाद नक्सलियों का एक समूह उनके घर पर पहुंचा और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

चाईबासा :  झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में माओवादियों ने पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया की आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक यह घटना टोंटो थाना क्षेत्र के बंदाबेड़ा गांव में शुक्रवार देर रात घटी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और इस घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि जितेन लागुरी नामक व्यक्ति के शुक्रवार शाम को घर लौटने के बाद नक्सलियों का एक समूह उनके घर पर पहुंचा और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कहा कि टोंटो और गोईलकेरा थाना क्षेत्रों सहित कोल्हान में पुलिस द्वारा चलाए गए सघन नक्सल विरोधी अभियान के फलदायी होने से नक्सली बेहद हताश हैं.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि शव को कब्जे में ले लिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

 

Trending news