झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट के गोदाम में लगी भीषण आग, एक करोड़ से अधिक का नुकसान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738796

झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट के गोदाम में लगी भीषण आग, एक करोड़ से अधिक का नुकसान

Jamshedpur Fire: जमशेदपुर के जुगसलाई में स्थित झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट कंपनी के एक गोदाम में आग लग जाने से एक करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है. गोदाम में आग बुधवार शाम करीब सात बजे लगी.

झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट के गोदाम में लगी भीषण आग, एक करोड़ से अधिक का नुकसान

जमशेदपुरः जमशेदपुर के जुगसलाई में स्थित झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट कंपनी के एक गोदाम में आग लग जाने से एक करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है. गोदाम में आग बुधवार शाम करीब सात बजे लगी. आग लगने की सूचना पाकर दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू हुआ. 

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
अग्निशमन विभाग की तीन, टाटा मोटर्स की एक और टाटा स्टील के दो दमकल से आग को बुझाया गया. अगलगी में एक करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बतायी जा रही है. झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट के मैनेजर यूके सिंह ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक दलजीत सिंह दिल्ली में रहते हैं और गोदाम की देखरेख उनके जिम्मे है.

40 मिनट बाद पहुंची दमकल की गाड़ी 
उन्होंने आगे बताया कि रोज की तरह शाम साढ़े पांच बजे वे गोदाम बंद करके निकल गये थे, तभी बगल के शुभम ने गोदाम में आग लगने की जानकारी दी. जब तक वे पहुंचे गोदाम में आग फैल चुकी थी. करीब 40 मिनट के बाद दमकल की गाड़ी पहुंची.
 
पेप्सी ऑफिस के शुभम ने बताया कि प्लास्टिक और अन्य सामान जलने की गंध पाकर जब वे बाहर निकले तो गोदाम से काला धुआं निकलता देखा. इसके बाद उन्होंने आग लगने की सूचना दी. इसके बाद गोदाम का ताला तोड़ा गया और आग बुझाने का प्रयास किया गया.

लेन-देन का हिसाब भी जलकर राख
आग फैलने की आशंका से आसपास के दुकानदार अपने-अपने गोदाम से सामान उठाने लगे. हालांकि आग के ज्यादा फैलने से पहले उसे बुझा लिया गया. अगलगी में लैपटॉप और कंप्यूटर भी जल गये. लैपटॉप में लेनदेन का हिसाब था वह भी जलकर राख हो गया.
इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- विपक्षी दलों की बैठक से पहले बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तय कर दिया फाॅर्मूला

यह भी पढ़ें- GMCH से मेडिकल की पढ़ाई करने का सपना देख रहे नीट अभ्यर्थियों का इंतजार हुआ खत्म

Trending news