प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1744352

प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला, गिरफ्तार

Jamshedpur Crime: बिहार के जमशेदपुर में एक युवक ने प्रेमिका को आधी रात को घर के बाहर बुलाया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. प्रेमिका उसपर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन युवक उससे शादी नहीं करना चाहता था. 

प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला, गिरफ्तार

जमशेदपुर: Jamshedpur Crime: बिहार के जमशेदपुर में एक युवक ने प्रेमिका को आधी रात को घर के बाहर बुलाया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. प्रेमिका उसपर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन युवक उससे शादी नहीं करना चाहता था. आरोपी दीपक राव को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात रविवार रात की है. 

पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार
जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र के शंकोसाई में रहने वाली जिस महिला की हत्या हुई है, उसका नाम नागी लकड़ा है. सुबह जब क्षेत्र के लोगों ने सड़क पर उसका शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दीपक को गिरफ्तार कर लिया. 

दोनों के बीच बढ़ने लगी थी नजदीकियां
नागी के परिजनों ने बताया कि दीपक ने ही उसकी हत्या की है. बताया गया कि नागी पूर्व में दीपक राव की दुकान में काम करती थी. इसी क्रम में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. जब इसकी जानकारी दीपक के परिजनों को हुई तो उन्होंने नागी को काम से निकाल दिया. इसके बाद नागी काम की तलाश में मुंबई चली गयी. 

युवक ने लड़की को मुंबई से बुलाया वापस 
इसके बाद दीपक ने उसे फोन कर जमशेदपुर वापस बुला लिया. नागी पहले से विवाहित थी लेकिन, उसका पति से अलगाव हो गया था. नागी दीपक पर शादी करने का दबाव बना रही थी और दीपक उससे शादी नहीं करना चाहता था. 

युवक ने किया चाकू से ताबड़तोड़ वार
दीपक के रवैये से नाराज नागी ने उससे कहा कि यदि वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह केस कर देगी. इससे तंग आकर दीपक ने उसे रात दो बजे घर से बाहर बुलाया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- लव, सेक्स, धोखा और इकरारनामा, काउंसलिंग के बीच महिला थाने से भाग गए प्रेमी और प्रेमिका

Trending news