Jamshedpur News: शिव बारात के दौरान झगड़े में पिटाई से जख्मी युवक ने दम तोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148655

Jamshedpur News: शिव बारात के दौरान झगड़े में पिटाई से जख्मी युवक ने दम तोड़ा

Jharkhand News: शनिवार को शव पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया तो शहर के काशीडीह इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई. रवि के भाई अमर ने एक स्थानीय युवक सतीश सिंह और उसके साथियों पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.

Jamshedpur News: शिव बारात के दौरान झगड़े में पिटाई से जख्मी युवक ने दम तोड़ा

जमशेदपुर: जमशेदपुर के साकची थाना क्षेत्र में महाशिवरात्रि पर निकली शिव बारात में शामिल एक युवक को शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई. युवक को काशीडीह स्थित काली मंदिर के पास अचेत अवस्था में पाया गया था. उसे इलाज के लिए पहले एमजीएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया और बाद में टाटा मेन हॉस्पिटल रेफर किया गया. लेकिन उसने इसके पहले ही दम तोड़ दिया. मृत युवक का नाम रवि दुर्गे है.

शनिवार को शव पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया तो शहर के काशीडीह इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई. रवि के भाई अमर ने एक स्थानीय युवक सतीश सिंह और उसके साथियों पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. शिकायत के बाद पुलिस ने सतीश के घर छापेमारी की पर वह फरार पाया गया. बताया गया कि काशीडीह से शिव बारात के दौरान किसी बात को लेकर रवि का सतीश से झगड़ा हुआ था. इसके बाद सतीश और अन्य युवकों ने मिलकर रवि की पिटाई कर दी थी.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिव बारात में हुए झगड़े को लेकर जांच चल रही है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- प्रधानमंत्री आवास योजना मिलने से ग्रामीणों में खुशी की लहर, पीएम का किया धन्यवाद

 

Trending news