कदमा दंगा मामले में पुलिस ने भाजपा नेता और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को भेजा जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795802

कदमा दंगा मामले में पुलिस ने भाजपा नेता और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को भेजा जेल

मंत्री और सरकार के इशारे पर अब जिला पुलिस काम कर रही है, जिसका जवाब आने वाले दिनों में जनता देगी, बेल जेल का खेल जो राज्य सरकार के इसारे पर जिला पुलिस कर रही है वह ठीक नहीं है. 

कदमा दंगा मामले में पुलिस ने भाजपा नेता और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को भेजा जेल

जमशेदपुर: जमशेदपुर के कदमा दंगा मामले को लेकर पुलिस ने भाजपा नेता और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को जेल भेजा था. हालांकि कोर्ट द्वारा कई लोगों को बेल मिल गया मगर भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय सिंह को लगातार दो बार दिल मिलने के बावजूद भी आज जेल में है. कोट के द्वारा भाजपा नेता अभय सिंह को बेल दिया जा रहा है मगर पुलिस नए-नए चार्ज लगाकर फिर से मैं जेल में रहने को मजबूर कर दिया जा रहा है. हालांकि इस मामले को लेकर अब राजनीतिक घमासान बिछड़ गया है.

भाजपा नेता अभय सिंह के भाई निर्भय सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमशेदपुर के जिला एसएसपी और जमशेदपुर के स्थानीय मंत्री बन्ना गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाया. निर्भय सिंह ने बताया कि मंत्री के इशारे पर जिला पुलिस काम कर रही है और भाजपा नेता को परेशान करने का काम किया जा रहा है बार-बार किसी न किसी पुराने मामले को उठाकर उन पर प्रेशर बनाया जा रहा है. कितना भी कर ले अभय सिंह डरने वाले नहीं है बाहर आते ही सभी को मुंहतोड़ जवाब देंगे, वही अभय सिंह के भाई निर्भय सिंह ने जमशेदपुर पश्चिमी विधायक सह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाया.

वही इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने राज्य सरकार पर तुष्टीकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेता और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर गलत मामले दर्ज कर जेल भेजने का काम कर रही है जो भी जनता देख रही है. मंत्री और सरकार के इशारे पर अब जिला पुलिस काम कर रही है, जिसका जवाब आने वाले दिनों में जनता देगी, बेल जेल का खेल जो राज्य सरकार के इसारे पर जिला पुलिस कर रही है वह ठीक नहीं है. भारतीय जनता पार्टी इससे डरने वाली नहीं है, कब तक आप अपने पावर का मिस यूज कीजिएगा, आने वाले दिनों में जनता इसका जवाब देगी. सरकार और मंत्री के इशारे पर इस तरह की तुष्टिकरण की कार्रवाई से भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता और नेता और मजबूत होंगे.

इस पूरे मामले पर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि सरकार इस तरह के काम नहीं करती है, राजनीतिक तौर पर भाजपा स्थापित नहीं हो रही है, इसलिए भाजपा पार्टी बौखला गई है, और इस तरह के बयान देकर जनता के बीच आना चाहती है. कांग्रेस पार्टी के गठबंधन की सरकार राज्य में विकास करना चाहती है, ना की किसी से बदले भावना की काम करती है, भाजपा सरकार सरकार में आते ही बदले भावना का काम करती है. आज कांग्रेस की सरकार सिर्फ राज्य का विकास करना चाहती है, इस तरह की ओछी राजनीति कांग्रेस नहीं भाजपा के लोग करते हैं.

इनपुट-  आशीष तिवारी 

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: मटन पर होता है मतदान, बोटी से बनती है सरकार!

 

Trending news