रामगढ़ मामले पर गिरिराज सिंह बोले-ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उठाए जाएं कड़े कदम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130155

रामगढ़ मामले पर गिरिराज सिंह बोले-ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उठाए जाएं कड़े कदम

Giriraj Singh: झारखंड के रामगढ़ में हाल में ही एक मामला सामने आया था. यहां एक मुस्लिम युवक ने नौकरी का बहाना देते हुए महिला के साथ होटल में दुष्कर्म किया है. उसके बाद उसका धर्म परिवर्तन कराया गया. इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

बेगूसराय: Giriraj Singh: झारखंड के रामगढ़ में हाल में ही एक मामला सामने आया था. यहां एक मुस्लिम युवक ने नौकरी का बहाना देते हुए महिला के साथ होटल में दुष्कर्म किया है. उसके बाद उसका धर्म परिवर्तन कराया गया. इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. इस घटना को लेकर बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने झारखंड सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाना पड़ेगा. 

गिरिराज सिंह ने साधा झारखंड सरकार पर निशाना

इस घटना को लेकर बिहार के बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने झारखंड सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि झारखंड में हिंदू महिलाओं एवं लड़कियों के साथ दुष्कर्म तथा धर्म परिवर्तन की घटनाएं आम बातें हो गई हैं. चाहे हेमंत सोरेन की सरकार हो या वर्तमान सरकार, एक खास समुदाय का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि वह आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को आगे आना चाहिए. इसके अलावा समाज के लोगों को भी आगे आना चाहिए. 

पीड़िता ने बताई आपबीती 

पीड़िता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अजमल अंसारी ने गुरु सारथी हेल्पिंग वेलफेयर फाउंडेशन नामक एनजीओं में काम करने के बहाने उसे झांसा दिया था. इसके बड़ा अजमल उसे अलग-अलग होटल में बुलाता था और शारीरिक संबंध बनाता था. 8 फरवरी को भी अजमल ने उसे मीटिंग के लिए बुलाया था और उसके बाद जबरदस्ती की थी. इस दौरान पीड़िता ने ये भी बताया है कि उसका धर्म परिवर्तन कर उसकी शादी भी कराई गई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अजमल ने कुछ अश्लील वीडियो भी अपने पास रखे हुए हैं और वो उन्हें वायरल करने की धमकी देता है. 

Trending news