Jharkhand News: मूर्ति विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1929270

Jharkhand News: मूर्ति विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

Jharkhand News: जमशेदपुर में एक अनियंत्रिक ट्रक ने मूर्ति विसर्जन करने गए नदी गए श्रद्धालुओं को रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

 

Jharkhand News: मूर्ति विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

जमशेदपुर: Durga Puja Accident: जमशेदपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में प्रतिमा विसर्जन करने गए श्रद्धालुओं को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. ये घटना बेली बोधनवाला घाट के पास हुआ है. इस सड़क हादसे में आधा दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए हैं. वहीं दो लोगों की इस हादसे में हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रतिमा विसर्जन करने पहुंचे एक ट्रक का ब्रेक फेल होने के चलते ट्रक सीधे नदी में जा गिरी. जो सीधे जाकर दूसरे पूजा कमेटी का प्रतिमा विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं पर गिर गया. जिससे मौके पर भगदड़ की स्थिति हो गई.

वहीं इस हादसे के बाद स्थानीय लोग और जिला प्रशासन की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के क्रम में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं जिले के उपयुक्त मंजूनाथ भजंत्री और पुलिस अधीक्षक ने टीएमएच पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और इस हादसे में जो गंभीर रूप से घायल हुए है उनका बेहतर इलाज करने का आदेश दिया.

बता दें कि मंगलवार (23 अक्टूबर) को पूरे देश में मां दुर्गा की मूर्ति को विसर्जन किया जा रहा है. दशहरा का आखिरी दिन होने के कारण इस दिन मूर्ति विसर्जन किया जाता है. ऐसे में मूर्ति विसर्जन के दौरान जमशेदपूर मे एक बड़ा हादसा हो गया है. दरअसल, जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में ट्रक का ब्रेक फेल होने के बाद वो मूर्ति विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं पर जा गिरा. जिससे विसर्जन के दौरान भगदड़ मच गई. वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि मूर्ति विसर्जन के लिए आए वाहन का ब्रेक फेल हो गया. जिसके बाद वाहन सीधे दूसरी तरफ मूर्ति विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं पर जाकर गिर गया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Ravan Dahan 2023: खूंटी में रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन, केंद्रीय मंत्री ने बाण चलाकर किया वध!

Trending news