Jamui News: विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2174350

Jamui News: विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Crime in Bihar: मृतका के परिजन ने बताया कि काफी दिनों से शिल्पी कुमारी के पति व अन्य ससुराल वालों के द्वारा दहेज को लेकर मारपीट व प्रताड़ित किया जा रहा था. जिसकी शिकायत शिल्पी कुमारी के द्वारा भी कई बार फोन कर की गई थी. ससुराल वालों ने एक साजिश के तहत उनकी पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी है.

Jamui News: विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

जमुई: टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित रूप रानी वस्त्रालय के संचालक राकेश कुमार साह की पत्नी शिल्पी कुमारी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, फिर घटनास्थल पर एसडीपीओ सतीश सुमन और थानाध्यक्ष अरुण कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों द्वारा घटना की जांच की गई. कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं मृतका के शव को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भी काफी भीड़ लग गई.

मृतका के पति राकेश कुमार साह के मुताबिक घर में किसी प्रकार का विवाद नहीं हुआ था. सब कुछ ठीक-ठाक था. वे होली पर्व को लेकर कुछ सामान खरीदने बाजार गए थे, लेकिन पटना के किसी अन्य लड़के के साथ पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर पिछले दिनों 5 दिन के लिए किसी को बिना बताए अकेली देवघर चली गई थी. वापस लौटने के बाद परिवार में अनबन होने लगी. इसी दौरान शिल्पी कुमारी ने कमरे का दरवाजा बंद कर साड़ी के फंदे से आत्महत्या कर ली है. हालांकि सूचना के बाद जब मृतका के माता- पिता व परिवार के अन्य सदस्य जमुई पहुंचे तो उन्होंने आत्महत्या की बातों से साफ इनकार कर दिया और ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतका के परिजन ने बताया कि काफी दिनों से शिल्पी कुमारी के पति व अन्य ससुराल वालों के द्वारा दहेज को लेकर मारपीट व प्रताड़ित किया जा रहा था. जिसकी शिकायत शिल्पी कुमारी के द्वारा भी कई बार फोन कर की गई थी. ससुराल वालों ने एक साजिश के तहत उनकी पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. आरोपित पति को भी हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला 

ये भी पढ़िए-  Jamui News: बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक ही परिवार के 5 लोग घायल

 

Trending news