Jamui: जमुई में बाइक गैंग का आतंक, बीते 2 दिनों में तीसरी लूट को दिया अंजाम, पुलिस भी परेशान!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236120

Jamui: जमुई में बाइक गैंग का आतंक, बीते 2 दिनों में तीसरी लूट को दिया अंजाम, पुलिस भी परेशान!

Jamui News: केपीएल चिमनी के पास शनिवार (04 मई) की रात करीब 9:30 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने अचम्भो गांव निवासी रमाकांत सिंह उर्फ भोली सिंह के कनपट्टी पर पिस्तौल सटाकर बाइक व मोबाइल छीन लिया. लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं ने जमुई पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: जमुई में शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव कराने के बाद प्रशासन ने काबिले तारीफ काम किया है. हालांकि, चुनाव संपन्न होते ही अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं. जिले में इन दिनों बाइक गैंग का आतंक देखने को मिल रहा है. बाइक से आने वाले लुटेरों ने पूरे जिले में आतंक मचा रखा है. बीते दो दिनों में जिले के बरहट, खैरा और अब तीसरी लूट की घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र में अपराधियो ने अंजाम दिया है. बीते दिनों जिले में अपराधियों ने तीन लूट सहित एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. यह चारो घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द साबित हो रही हैं. 

ताजा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र से सामने आ रही है. जहां लहिला अकौनी पथ पर केपीएल चिमनी के पास शनिवार (04 मई) की रात करीब 9:30 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने अचम्भो गांव निवासी रमाकांत सिंह उर्फ भोली सिंह के कनपट्टी पर पिस्तौल सटाकर बाइक व मोबाइल छीन लिया. लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं ने जमुई पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. अब देखना यह है की जमुई पुलिस कितने दिनों में इन घटनाओं की गुत्थी सुलझा पाती है और इन घटनाओं में शामिल अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है. 

ये भी पढ़ें- रामगढ़ में युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

उधर चकाई थाना की पुलिस ने 9 साल से फरार चल रहे एक अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार किया गया युवक नक्सलियों का सहयोगी बताया जा रहा है. चकाई पुलिस इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि साल 2015 में चकाई थाना क्षेत्र के कोकहरा से सटे पश्चिमी जंगली इलाके से पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किया गया था. इस मामले में चकाई थाना में 22 अगस्त 2015 को आर्म्स एक्ट एवं विस्फोटक अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें कई नक्सलियों और उसके सहयोगियों को आरोपित बनाया गया था. इस मामले में भेल्वाघाटी थाना क्षेत्र के भतुआकुरा गांव निवासी संजू सोरेन भी नामजद अभियुक्त था. जो लंबे समय से फरार चल रहा था. अब उसकी गिरफ्तारी हुई है.

रिपोर्ट- अभिषेक

TAGS

Trending news