Jamui: जमुई में जंगल से बेहोशी की हालत में मिली मूकबधिर नाबालिग लड़की, रेप होने की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143018

Jamui: जमुई में जंगल से बेहोशी की हालत में मिली मूकबधिर नाबालिग लड़की, रेप होने की आशंका

Jamui News: नाबालिग के चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर जख्म के निशान पाए गए हैं, जिससे उसके साथ दुष्कर्म होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: जमुई जिले के खैरा-गढ़ी मुख्य मार्ग पर गिद्धेश्वर जंगल से मंगलवार (5 मार्च) की देर शाम एक मूक-बधिर नाबालिग लड़की बेहोशी अवस्था में मिली. लड़की नवादा जिले के कोआकोल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बताई जा रही है. उसको पहचान वाले एक युवक ने लड़की को उसके घर तक पहुंचाया. लड़की के पूरे शरीर पर जख्म के निशान हैं. घर पहुंचने के बाद भी जब लड़की को होश नहीं आया तो उसके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले लड़की को इलाज के लिए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा भेजा. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे देर रात सदर अस्पताल रेफर कर दिया.  यहां डाक्टर घनश्याम सुमन के द्वारा इलाज किया जा रहा है और महिला चिकित्सक स्वेता सिंह के द्वारा जांच किया गया है.

नाबालिग के चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर जख्म के निशान पाए गए हैं, जिससे उसके साथ दुष्कर्म होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हुई है. नाबालिक के होश में आने के बाद ही घटना के हकीकत की जानकारी हो पाएगी. फिलहाल डॉक्टर या पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है. वहीं लड़की के परीजनों ने बताया कि मुखबाधिर नाबालिग अपनी बहन के साथ झगड़ा करके मंगलवार की दोपहर बाद गुस्से में घर से बाहर निकली थी. उसके बाद देर शाम को वह गिद्धेश्वर जंगल में बेहोशी अवस्था में मिली. 

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता ने कहा, भारत के लोगों ने मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया

उधर झारखंड में दुष्कर्म की घटनाएं रुक नहीं रहीं. दुमका और पलामू के बाद अब अब राज्य के गढ़वा जिले में एक महिला से रेप की वारदात सामने आई है. पीड़िता बिहार के पटना की रहने वाली है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गढ़वा के बंशीधर नगर का रहने वाला जहारुद्दीन अंसारी ने उसके पति के साथ गुजरात में एक कंपनी में काम करता है. आरोपी ने उसके पति से कुछ रुपये उधार लिए थे. उन रुपयों को देने के लिए उसने मुझे गढ़वा बुलाया था. यहीं बेलपहाड़ी के इलाके में जहारुद्दीन ने उसका रेप किया और जान से मारने की कोशिश की. वह किसी तरह से वहां से जान बचाकर बाहर निकली है. 

रिपोर्ट- अभिषेक

Trending news