घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, शव आने के बाद लोगों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154866

घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, शव आने के बाद लोगों ने किया सड़क जाम

Jamui News: मृतक के भाई ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के लडूमा के रहने वाले विजय यादव ने बताया कि सोहजाना में भी हम लोगों ने घर बनाया है. उस दिन बाइक से सोहजाना आ रहे थे कि कमलेश और रवि ने मेरे भाई को रोका और उसके साथ मारपीट करने लगा.

घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, शव आने के बाद लोगों ने किया सड़क जाम

जमुई: जमुई जिले के झाझा में शिवरात्रि के रात्रि में सोहजाना गांव में दो भाईयों के साथ कुछ लोगों के द्वारा मारपीट में घायल हो गए थे. इसमें से एक भाई की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गई थी. बुधवार को दोपहर के समय शव सोहजाना लाया गया, जहां परिजनों ने सड़क पर शव रखते हुए आधा घंटा के लिए सड़क जाम कर दिया.

मृतक की पहचान लक्ष्मण यादव के रूप में हुई है. सड़क जाम की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष संजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके स्थल पर पहुंचा और लोगों को सड़क जाम हटाने के लिए कहा गया. थानाध्यक्ष के साथ बीपीआरओ के द्वारा लोगों को काफी समझाने बुझाने के बाद सड़क जाम को हटाया. मृतक के भाई ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के लडूमा के रहने वाले विजय यादव ने बताया कि सोहजाना में भी हम लोगों ने घर बनाया है. उस दिन बाइक से सोहजाना आ रहे थे कि कमलेश और रवि ने मेरे भाई को रोका और उसके साथ मारपीट करने लगा.

इसके अलावा बता दें कि जब मैंने बीच बचाव करने के लिए गया तो कमलेश के घर से दर्जन भर लोग निकल कर मारपीट करने लगा जिसमें हम दोनों भाई घायल हो गये. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि मारपीट मामले में परिजनों के दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर बोढ़न यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अब आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुट चुकी है जो भी नामजद होगा उसकी गिरफ्तारी की जाएगी. शव के सोहजाना पहुंचने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024: हाजीपुर से कट गया पशुपति कुमार पारस का पत्ता, चिराग पासवान की मुस्कुराहट का क्या है राज?

 

 

Trending news