Jamui News: 3 दिन से लापता था युवक, एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, अब पति का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2179118

Jamui News: 3 दिन से लापता था युवक, एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, अब पति का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Jamui News: बिहार के जमुई के सोनो थाना क्षेत्र की जुगड़ी गांव से तीन दिनों से लापता युवक का शव गुरुवार की सुबह बरनार नदी में दिखा. मृतक की पहचान जुगड़ी मुसहरी गांव निवासी रेवा मांझी का 38 वर्षीय पुत्र मनोज मांझी के रूप में की गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई के सोनो थाना क्षेत्र की जुगड़ी गांव से तीन दिनों से लापता युवक का शव गुरुवार की सुबह बरनार नदी में दिखा. मृतक की पहचान जुगड़ी मुसहरी गांव निवासी रेवा मांझी का 38 वर्षीय पुत्र मनोज मांझी के रूप में की गई है. 

होली के दिन से लापता था युवक 
परिजनों ने बताया कि मनोज मांझी होली के दिन ही घर से निकले थे. जिसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था. परिजनों सोनो थाने की पुलिस को सूचना दी थी. गुरुवार की सुबह बरनार नदी में कुछ स्थानीय लोग शौच करने जा रहे थे. तभी गड्ढे में एक व्यक्ति का शव दिखा. 

एक साल पहले हुई थी मृतक की पत्नी की मौत
जिसकी जानकारी सोनो थाने की पुलिस को दी गई. मृतक की पत्नी की मौत एक साल पहले ही हो गई थी. अब उनके दो छोटे-छोटे बच्चे अनाथ हो गए है. जानकारी के बाद आसपास लोगों की भीड़ लग गई. सोनो थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह, सीओ सुमित कुमार व अन्य जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस के द्वारा शव को पानी से निकाला गया. तब शव की पहचान हुई. 

परिजनों को सरकार की ओर से मिलने वाली योजना का दिया जाएगा लाभ
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक जुगड़ी मुसहरी निवासी मनोज मांझी है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. सोनो थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि एक शव को नदी से बरामद किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है. सीओ सुमित कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकार की ओर से मिलने वाली योजना का लाभ दिया जाएगा.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: नवादा में कुल 17 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन का पर्चा, दिलचस्प रहेगा मुकाबला

Trending news