Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2188648
photoDetails0hindi

Pm Modi Jamui Rally: फ्री में राशन मिल रहा है और अगले 5 साल तक मिलता रहेगा, यह मोदी की गारंटी है, पीएम ने जमुई की रैली कर दिया बड़ा वादा

Pm Mod Jamui Rally: पीएम मोदी ने बिहार की धरती जमुई से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है. बिहार के जमुई में लोकसभा के लिए राज्य में पहली जनसभा को संबोधित किया हैं. 

1/10

Pm Modi Jamui Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 4 अप्रैल यानी गुरुवार को बिहार के जमुई दौरे पर हैं. पीएम मोदी बिहार के जमुई में लोकसभा के लिए राज्य में पहली जनसभा को संबोधित किया हैं. इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, चिराग पासवान, सम्राट चौधरी भी मौजूद रहें.

 

'ये चुनाव सभा है या विजय सभा है. आपने आज कमाल करके रख दिया'

2/10
'ये चुनाव सभा है या विजय सभा है. आपने आज कमाल करके रख दिया'

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बाबा दनेश्वर नाथ के इ पवित्र भूमि के नमन करिहे. भगवान महावीर के इ ज्ञान भूमि पर अपने सबके अभिनंदन करिहे. मैं आपको सवाल पूछना चाहता हूं, ये चुनाव सभा है या विजय सभा है. आपने आज कमाल करके रख दिया. 

 

'पूरा बिहार कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार'

3/10
'पूरा बिहार कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार'

पीएम मोदी ने कहा कि आज जमुई की इस खूबसूरत धरती पर उमड़ा ये जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है. जमुई से बीजेपी और एनडीए के पक्ष में उठी ये हुंकार बिहार के साथ ही पूरे देश में गूंज रही है. जमुई नवादा, मुंगेर, बांका के साथ साथ बिहार की सारी 40 सीटें एनडीए के खाते में देने का आप बिहारवासियों के निर्णय को नमन करता हूं. पूरा बिहार कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार.

 

'आपने मुझे भरपूर प्यार दिया है. अपनापन दिया है'

4/10
'आपने मुझे भरपूर प्यार दिया है. अपनापन दिया है'

मैं जब भी आपके बीच आया हूं, आपने मुझे भरपूर प्यार दिया है. अपनापन दिया है. आज इस मंच से एक कमी हम सब को महसूस हो रही है. हमारे लिए यह पहला ऐसा चुनाव है, जब बिहार के बेटे दलितों, वंचितों के प्रिय और मेरे ​परम मित्र पद्म विभूषण से सम्मानित रामविलास जी हमारे बीच नहीं हैं. मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरा छोटा भाई चिराग पासवान को पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं. 19 अप्रैल को आप एनडीए को जो समर्थन देंगे, आप भाई अरुण भारती जी को जो एक एक वोट देंगे, वो रामविलास जी के संकल्पों को मजबूती देगा. 

 

'बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही'

5/10
'बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही'

बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है. बिहार की इस धरती ने आजादी की लड़ाई में और स्वतंत्र भारत की नींव रखने में बड़ी भूमिका निभाई है. लेकिन दुर्भाग्य से बिहार के सामथ्र्य के साथ न्याय नहीं हो पाया. 

 

'2024 का चुनाव बिहार और भारत के भविष्य के लिए बहुत निर्णायक'

6/10
'2024 का चुनाव बिहार और भारत के भविष्य के लिए बहुत निर्णायक'

बिहार को एनडीए गठबंधन बहुत ही परिश्रम से एक बड़े कलकल से बाहर निकालकर लाया है. हमारे नीतीश बाबू की इसमें बड़ी भूमिका रही है. अब समय आ गया है कि बिहार और तेज गति से विकास करे. इसलिए 2024 का चुनाव बिहार और भारत के भविष्य के लिए बहुत निर्णायक है.

'बिहार के सपनों को पूरा करने का चुनाव'

7/10
'बिहार के सपनों को पूरा करने का चुनाव'

यह चुनाव विकसित बिहार के सपनों को पूरा करने का चुनाव है. यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को मजबूत करने का चुनाव है. आज एक ओर कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया था, दूसरी ओर भाजपा और एनडीए का एक ही लक्ष्य है विकसित भारत का निर्माण. खुशहाल बिहार का निर्माण

'ऐसे नहीं चलेगा'

8/10
'ऐसे नहीं चलेगा'

10 साल पहले भारत के बारे में दुनिया की क्या राय होती थी. छोटे छोटे देश जो आज आटे के लिए तरस रहे हैं, उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे, तब की कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी. मोदी ने कहा, ऐसे नहीं चलेगा. 

'आज का भारत दुनिया को दिशा दिखाता है'

9/10
'आज का भारत दुनिया को दिशा दिखाता है'

भारत वहीं महान पाटलिपुत्र और मगध वाला भारत है. भारत वहीं चंद्रगुप्त मौर्य वाला भारत है. आज का भारत घर में घुसकर मारता है. आज का भारत दुनिया को दिशा दिखाता है. दुनिया देख रही है कि केवल 10 साल में भारत की साख और भारत की हैसियत आज कैसे बढ़ी है. आज भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है.

'बिहार कैसे बदल रहा है, इसका उदाहरण जमुई है'

10/10
'बिहार कैसे बदल रहा है, इसका उदाहरण जमुई है'

आज देश कैसे बदल रहा है, बिहार खुद इसका साक्षी है. बिहार कैसे बदल रहा है, इसका उदाहरण जमुई में भी देख सकते हैं. राजद और कांग्रेस के काले दौर में जमुई की कैसी पहचान बनी थी. जमुई राजद के जंगलराज का भुक्तभोगी है. इसकी पहचान नक्सलवाद से होती थी. सरकार की योजनाएं यहां पहुंचती ही नहीं थी. नक्सली यहां सड़के ही नहीं बनने देते थे. इसका नुकसान यहां के गरीब मजदूर और किसानों को होता था. आज वही जमुई विकास के हाइवे पर तेज रफ्तार से चल रहा है.