Jehanabad News: बाइक की डिक्की से पैसा चुराता चोर पकड़ाया, स्थानीय लोगों ने जमकर की धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2152353

Jehanabad News: बाइक की डिक्की से पैसा चुराता चोर पकड़ाया, स्थानीय लोगों ने जमकर की धुनाई

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में स्थानीय लोगों ने उचक्का गिरोह के एक सदस्य को बाइक की डिक्की खोलते रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के एसबीआई मेन ब्रांच के पास की है. 

बाइक की डिक्की से पैसा चुराता चोर पकड़ाया

जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में स्थानीय लोगों ने उचक्का गिरोह के एक सदस्य को बाइक की डिक्की खोलते रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के एसबीआई मेन ब्रांच के पास की है. 

दरअसल, शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की शिकायत से खफा भीड़ के हत्थे चढ़ा चोर के प्रति लोगों का आक्रोश इतना था कि कुछ ही देर में सैकड़ों की संख्या में लोग उसे घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह बेहोश हो गया. हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और भीड़ के चंगुल से किसी तरह चोर को छुड़ा कर अपने साथ ले गयी. 

अचेत पड़ा चोर को पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बेहतर इलाज के लिए उसे चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है. बेहोशी की हालत में रहने के कारण उचक्का गिरोह के सदस्य की पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि उचक्का गिरोह का दूसरा सदस्य मौका पाकर बाइक से फरार हो गया. 

इस संबंध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि परसबिगहा थाना क्षेत्र के कसवां गांव के रहने वाले मुकुल प्रकाश एसबीआई बैंक में पैसा जमा करने आये थे. जहां बैंक में पैसा जमा कर वह बैंक से निकलकर बैग को डिक्की में रखा. बैग में चेक बुक समेत कई दस्तावेज थे. इसी क्रम में अचानक उन्हें याद आई कि उनका हेलमेट बैंक में छूट गया है. तो वह बाइक की डिक्की बंद कर दुबारा बैंक परिसर में हेलमेट लाने चले गये. 

उन्होंने आगे बताया कि कुछ ही क्षण में हेलमेट लेकर जब वह बाहर निकले तो देखा कि उनका डिक्की उचक्का गिरोह का सदस्य खोल रहा है. हो-हल्ला करने पर उचक्का गिरोह का सदस्य बाइक पर सवार होकर भागने लगा. लेकिन, उन्होंने दिलेरी दिखाते हुए कुछ दूर तक खदेड़ कर पकड़ लिया. हालांकि पकड़ने के क्रम में उचक्का गिरोह का सदस्य उनके पैर में चाकू मार दिया. जिससे वह जख्मी हो गये. लेकिन, उसके बावजूद उन्होंने बाइक सवार दो उचक्कों में से एक उचक्का को बाइक से खींच कर सड़क पर गिरा दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे घेर कर जमकर धुनाई कर दी. 

एसडीपीओ ने बताया है कि हाल के दिनों में एक बाइक की डिक्की से लाखों की हुई चोरी के मामले में भी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. जिसमें उसका चेहरा मिलता-जुलता नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- Lakhisarai News: लखीसराय में सीआरपीएफ जवान के बेटे ने की आत्महत्या, पिता की राइफल से खुद को मारी गोली

Trending news