झारखंड कैबिनेट ने पुरानी पेंशन योजना को दी मंजूरी, कर्मचारी संघ में खुशी की लहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1259371

झारखंड कैबिनेट ने पुरानी पेंशन योजना को दी मंजूरी, कर्मचारी संघ में खुशी की लहर

झारखंड कैबिनेट से पुरानी पेंशन योजना को मंजूरी दे दी गई है . इसमें कुछ शर्तों के साथ स्वीकृति प्रदान की गई है. विकास आयुक्त की अध्यक्षता में त्रिस्तरीय कमेटी बनाई जाएगी और पुरानी पेंशन योजना को स्वीकृत के लिए पुनः कैबिनेट की बैठक में लाई जाएगी.

(फाइल फोटो)

रांची : झारखंड कैबिनेट से पुरानी पेंशन योजना को मंजूरी दे दी गई है . इसमें कुछ शर्तों के साथ स्वीकृति प्रदान की गई है. विकास आयुक्त की अध्यक्षता में त्रिस्तरीय कमेटी बनाई जाएगी और पुरानी पेंशन योजना को स्वीकृत के लिए पुनः कैबिनेट की बैठक में लाई जाएगी. झारखंड सरकार के इस फैसले से कर्मचारी संघ में खुशी की लहर है.

कर्मचारी संघ के सदस्यों ने प्रोजेक्ट भवन में सीएम को माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि जनता की सरकार ने जनता के लिए फैसला लिया है. जो कहते हैं वो हम करते हैं, राज्य सरकार सभी क्षेत्र में सभी के हित में निर्णय ले रही है. राज्य की जनता गौरव से जी सके यह हमारा हमेशा से विचार रहा है.

ये भी पढ़ें- आपसी विवाद में दामाद ने सास को मारी गोली, मौत, आरोपी गिरफ्तार

वहीं कर्मियों ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया और कहा कि अपने कर्मचारी से मुख्यमंत्री ने वादा किया था. सरकार बनने के बाद उन्होंने लगातार कहा था कि 15 अगस्त 2022 तक ओल्ड पेंशन योजना लागू कर दी जाएगी. कर्मचारियों को पूरी उम्मीद है कि उन्होंने जो कहा है वह सभी पूरा करेंगे.

कर्मचारी संघ के सदस्यों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो लागू करवाया है वह हमें जैसे सभी कर्मचारियों के अमृत वर्षा के समान है. इस मुद्दे के समाधान के प्रति उनकी नियत साफ रही है और संवेदनशील रही है. इसमें थोड़ी प्रक्रिया है वह जल्द ही पूरी हो जाएगी. आज हम बेहद खुश हैं और मुख्यमंत्री को धन्यवाद दे रहे हैं.

Trending news