Bihar News: कोड्डा गांव में 12 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173552

Bihar News: कोड्डा गांव में 12 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से हुई मौत

Bihar News: मृतक के दादा पतियार पासवान ने बताया कि मेरा नाती बच्चों के साथ तालाब के किनारे नहा रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में जा गिरा. जब डूबने लगा तो बच्चों ने चिल्लाना शुरू किया. जब तक लोग पहुंचते और उसको बाहर निकालते तब तक काफी देर हो गई थी.

Bihar News: कोड्डा गांव में 12 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से हुई मौत

कैमूर: कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के कोड्डा गांव में 12 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई. दरअसल, किशोर अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया था. उसका पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी डूब कर मौत हो गई.  डूबते हुए उसके साथियों ने देखा तो चिल्लाना शुरू किया.

जानकारी के लिए बता दें कि लोगों ने खोजबीन कर आधे घंटे बाद लड़के को बाहर निकालते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चांद लेकर गए. जहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया. इसके बाद लोगों की सूचना पर पहुंची चांद पुलिस शव का कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. पोस्टमार्टम करने के लिए परिजन सदर अस्पताल भभुआ लेकर चले आए. यहां पोस्टमार्टम करने की कवायद जारी था. मृत बच्चा चांद थाना क्षेत्र के कोड्डा गांव के त्रिवेणी पासवान का 12 वर्षीय पुत्र अनीश कुमार बताया जा रहा है.

मृतक के दादा पतियार पासवान ने बताया कि मेरा नाती बच्चों के साथ तालाब के किनारे नहा रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में जा गिरा. जब डूबने लगा तो बच्चों ने चिल्लाना शुरू किया. जब तक लोग पहुंचते और उसको बाहर निकालते तब तक काफी देर हो गई थी. फिर उसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चांद ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो चुकी थी. उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए हम लोग सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए हुए हैं.

मुंगेर में गंगा घाट के दौरान ननद-भाभी की हुई थी मौत
मुंगेर में रविवार को हेमजापुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गंगा घाट में दो महिला की डूबने से मौत हो गई थी. गोताखोर की टीम ने गंगा में डूबे दोनों शवों को बाहर निकाला. जानकारी के लिए बता दें कि दो महिला ननद-भाभी थी. होली से एक दिन पहले परिवार में दो मौत के बाद कोहराम मच गया. दरअसल बता दें कि हेमजापुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गंगा घाट में कुछ महिला गंगा में स्नान कर रही थी. इसी क्रम में गहरे पानी में एक महिला डूबने लगी. महिला को डूबता देख साथ में स्नान करने आयी दो महिला उसे बचाने की कोशिश करने लगी, लेकिन बचाने के क्रम में भी दोनों महिला डूबने लगी. तीनों महिला को गंगा में डूबता देख स्नान कर रहे अन्य ग्रामीणों ने एक महिला को बचा लिया, लेकिन दो महिला गंगा में डूब गई. 

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए - Bihar News: एग्जाम डेट को लेकर कंफ्यूजन में छात्र, छुट्टी के दिन भी पहुंचे स्कूल

 

Trending news