Bihar: हत्या या खुदकुशी? कैमूर में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, परिजनों ने जताई मर्डर की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212268

Bihar: हत्या या खुदकुशी? कैमूर में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, परिजनों ने जताई मर्डर की आशंका

Kaimur News: मनीष ने बताया कि शुक्रवार सुबह प्लांट के संचालक बब्लू कश्यप ने सूचना दी कि आपके भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसके बाद वे लोग वहां पहुंचे, तो शव फंदे पर लटका था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के हाटा वाटर प्लांट पर काम करने वाले एक युवक की फांसी लगाने से मौत हो गई. युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा वार्ड छह निवासी अवनीश कुमार पुत्र डॉ. संतोष कुमार बिंद के रूप में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई मनीष कुमार ने बताया कि मेरा भाई हाटा वाटर प्लांट पर काम करता था. उसने कहा कि गुरुवार रात 11:30 बजे तक मैं भी वहां था, उसी दौरान अवनीश गाड़ी से आया और प्लांट के अंदर चला गया. इसके बाद वह घर आ गया.

मनीष ने बताया कि शुक्रवार सुबह प्लांट के संचालक बब्लू कश्यप ने सूचना दी कि आपके भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसके बाद वे लोग वहां पहुंचे, तो शव फंदे पर लटका था. संचालक ने रस्सी को कटवाकर शव को नीचे उतार दिया. मनीष ने बताया कि उसके भाई के गले पर कटे का निशान है. इसे देखकर ऐसा लगता है कि हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया गया. उसने बताया कि अवनीश का शव जहां फंदे पर लटका था, वह स्थान बहुत ऊंचा था. वहां तक पहुंचना मुश्किल था. इसे देखकर लगता है कि उसकी हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना से आए कैब ड्राइवर को बेगूसराय में मारी गोली, कार लूटकर भागे बदमाश

मनीष ने बताया कि उसके भाई के गले पर कटे का निशान है. इसे देखकर ऐसा लगता है कि हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया गया. उसने बताया कि अवनीश का शव जहां फंदे पर लटका था, वह स्थान बहुत ऊंचा था. वहां तक पहुंचना मुश्किल था. इसे देखकर लगता है कि उसकी हत्या की गई है. मृतक के परिजनों ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने और जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है. 

TAGS

Trending news