Kaimur News: शादी के 11 महीने में ही नवविवाहिता ने ससुराल में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235373

Kaimur News: शादी के 11 महीने में ही नवविवाहिता ने ससुराल में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Kaimur News: मृतका के पिता महेंद्र बिंद ने बताया कि मुझे जानकारी मिली थी कि मेरी बेटी की मौत फंदे से लटक कर हो गई है. सूचना मिलते ही मैं उसके ससुराल पहुंचा तो देखा उसके शव को घर के ही आंगन में लिटाया गया है. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur News: बिहार के कैमूर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक नवविवाहिता का ससुराल में फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मृतका की सिर्फ 11 महीने पहले ही शादी हुई थी. ये घटना चांद थाना क्षेत्र के चंदोस गांव की है. विवाहिता का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. जानकारी के मुताबिक, मृतका की शादी 11 जून 2023 को हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही मायके पक्ष के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. उसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया है. जब पुलिस पहुंची तो घर में बॉडी को लिटाया गया था और गले में फंदे से झूलने के निशान पाए गए हैं. 

मृतका चांद थाना क्षेत्र के चंदोस गांव के विनय कुमार की पत्नी मिर्ती कुमारी बताई जा रही है. मृतका के पिता महेंद्र बिंद ने बताया कि मुझे जानकारी मिली थी कि मेरी बेटी की मौत फंदे से लटक कर हो गई है. सूचना मिलते ही मैं उसके ससुराल पहुंचा तो देखा उसके शव को घर के ही आंगन में लिटाया गया है. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. अभी पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ आए हुए हैं. घटना कैसे हुई इसके बारे में अभी मुझे कुछ भी नहीं पता है. उन्होंने बताया कि 11 महीने पहले ही धूमधाम से शादी की गई थी.

ये भी पढ़ें- उधार सामान नहीं देने पर युवक ने कर दी चाची की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

चांद थाना की सब इंस्पेक्टर रोमा कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि चांद थाना क्षेत्र के चंदोस गांव में एक विवाहिता की फांसी लगा लेने से मौत का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृतका के शव को फंदे से उतारकर घर के आंगन में लिटाया गया. ससुराल वालों से पूछताछ करने पर बताया कि विवाहिता फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. मायके पक्ष की तरफ से किसी भी प्रकार का आवेदन नहीं मिला है. 

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

TAGS

Trending news