Kaimur News: मतदान जागरूकता के लिए जिलाधिकारी ने निकाली रैली, मतदाताओं को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2160827

Kaimur News: मतदान जागरूकता के लिए जिलाधिकारी ने निकाली रैली, मतदाताओं को किया जागरूक

Jharkhand News: जिलाधिकारी खुद अपने हाथों में मतदाता जागरूकता तख्ती लेकर नारा लगाते हुए शहर में रैली के बीच भ्रमण करते दिखे. सभी के द्वारा जो नारा लगाया गया था उसमें आधी रोटी खाएंगे फिर भी मतदान करने जाएंगे, पहले मतदान फिर जलपान सहित कई स्लोगन का उच्चारण किया जा रहा था.

Kaimur News: मतदान जागरूकता के लिए जिलाधिकारी ने निकाली रैली, मतदाताओं को किया जागरूक

कैमूर: पूरे देश में चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है. कैमूर जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर कैमूर जिला अधिकारी सावन कुमार के नेतृत्व में मतदाताओं को जागरूक किया गया. बता दें कि डीडीसी ज्ञान प्रकाश, भभुआ एसडीएम विजय कुमार, भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार, भभुआ थाना प्रभारी मुकेश कुमार समेत इस रैली में सभी विभागों के सरकारी कर्मचारियों के साथ आम ग्रामीण और समाजसेवी भी मौजूद रहे.

बता दें कि जिलाधिकारी खुद अपने हाथों में मतदाता जागरूकता तख्ती लेकर नारा लगाते हुए शहर में रैली के बीच भ्रमण करते दिखे. सभी के द्वारा जो नारा लगाया गया था उसमें आधी रोटी खाएंगे फिर भी मतदान करने जाएंगे, पहले मतदान फिर जलपान सहित कई स्लोगन का उच्चारण किया जा रहा था. रैली भभुआ स्टेडियम से समाहरणालय भभुआ तक लगभग ढाई किलोमीटर लंबा मतदाता जागरूकता रैली चलाई गई.

इसके अलावा बता दें कि कैमूर जिलाधिकारी सावन कुमार ने बताया निर्वाचन आयोग के द्वारा कल पूरे देश में चुनाव तिथि की घोषणा कर दी गई है. जो हम लोग सासाराम संसदीय क्षेत्र में कैमूर आता है, यहां 1 जून को मतदान सात में फेज में है. उसी के तहत आज सभी जिला वासी को मतदान के लिए मतदान केंद्र पर आने के लिए जनता रैली के माध्यम से अभियान चलाया गया है. जिसमें साफ निर्देश है कि एक जून को मतदान करके राष्ट्र निर्माण में अपना सहयोग जरूर करें.

साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं से भी अपील है कि अपने नजदीकी बूथ पर जाकर अपने मत का जरूर प्रयोग करिए. इसी को देखते हुए हम लोग समाज कल्याण विभाग ,आईसीडीएस, ग्रामीण विकास समेत सभी विभाग के कर्मियों द्वारा शहर में रैली निकाली जा रही है. जिसका उद्देश्य है कि लोगों को एग्जिट किया जाए और मतदान के प्रति जागरूक किया जाए.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: लोकसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, पक्ष और विपक्ष ने किए जीत के दावे

 

Trending news