कैमूर में इंसानियत शर्मसार! मजदूरी मांगने गए मजदूर पर मालिक ने चढ़ाया ट्रैक्टर, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2194341

कैमूर में इंसानियत शर्मसार! मजदूरी मांगने गए मजदूर पर मालिक ने चढ़ाया ट्रैक्टर, हुई मौत

Bihar News in Hindi: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन गांव में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मजदूरी मांगने गए एक युवक के पर मालिक ने ट्रैक्टर ही चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

कैमूर: Bihar News in Hindi: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन गांव में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मजदूरी मांगने गए एक युवक के पर मालिक ने ट्रैक्टर ही चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक पिछले 5 दिनों से ट्रैक्टर चला रहा था.  शव को पोस्टमार्टम के लिए  प्रशासन द्वारा सदर अस्पताल भभुआ लाया गया है. मृतक की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन गांव का शंभू राम का 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार के रूप में हुई है. मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार सदर ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की. 

जानें क्या है पूरा मामला 

जानकारी देते हुए मृतक के पिता शंभू राम ने बताया,  'मेरा बेटा डरवन गांव के ही मुन्ना सिंह के यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. वो पिछले 5 दिनों से वहां ट्रैक्टर चला रहा था. जिसकी मजदूरी मांगने के लिए वहां गया था. जहां मुन्ना सिंह ने पहले उसकी पिटाई की और फिर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इस घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गया. ग्रामीणों ने इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. '

उन्होंने आगे कहा, 'जब मुझे इस बात की जानकारी हुई तो मैं अस्पताल पहुंचा, जहां बेटे ने बताया कि जान से मारने की नियत से मुन्ना सिंह ने मेरे शरीर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इसके कुछ देर बाद ही बेटे की मौत हो गई. हम लोग चाहते हैं कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. 

पुलिस ने कही ये बात

मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के डरवन में एक व्यक्ति की मौत हुई है। परिजनों का आरोप है कि डरवन गांव में ही मृतक ट्रैक्टर चलाता था, जब वो मजदूरी मांगने गया तो ट्रैक्टर मालिक मुन्ना सिंह ने उस पर  ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिस वजह से उसकी हत्या हो गई. इसी वजह से वो खुद इस मामले की जांच के लिए पोस्टमार्टम हाउस आएं हैं. हम मृतक के परिजनों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

TAGS

Trending news