Khunti Road Accident: सवारी गाड़ी पलटने से 2 महिला की मौत, 12 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2147447

Khunti Road Accident: सवारी गाड़ी पलटने से 2 महिला की मौत, 12 घायल

Khunti Road Accident: खूंटी में सवारी गाड़ी पलटने से बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, करीब 12 लोग घायल हो गए. यह घटना जिले के अड़की थाना अन्तर्गत कोचांग पंचायत के कुरिया बाजार के पास हुई.

 

 

खूंटी में सड़क हादसा

Khunti Road Accident: झारखंड में 8 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार को एक सड़क हादसा सामने आया. खूंटी जिले के अड़की थाना अन्तर्गत कोचांग पंचायत (Khunti Road Accident) के कुरिया बाजार के पास सवारी गाड़ी के पलट जाने से दो महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई. इस हादसे (Khunti Road Accident) में करीब 10 से 12 लोग घायल हो गए. 

दो लोगों की मौत

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, साके गांव के सवारी गाड़ी में महिला पुरुष और संबंधी तोबगा गांव से कार्यक्रम समाप्ति के बाद सभी वापस घर लौट रहे थे. इसी क्रम में कुरिया बाजार के पास सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में जाकर (Khunti Road Accident) पलट गया. जिससे साके निवासी 40 वर्षीय नंदी सोय और एतवा सोय की पत्नी 18 वर्षीय चलगी सोय की मौत हो गई.

दुर्घटना में 10 से 12 लोग घायल हो गए

बताया जा रहा है कि दोनों गाड़ी में दबाने की वजह से गंभीर चोट लग गई इस कारण घटनास्थल (Khunti Road Accident) पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ड्राइवर खलासी मौके से फरार हो गए. इस दुर्घटना में 10 से 12 लोग घायल हो गए हैं. परिजनों के द्वारा घायलों को बांदगांव स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया. 

यह भी पढ़ें:Bihar: कंटीले तार में उलझ कर गिर गया प्रखंड प्रमुख का बेटा, अपराधियों ने मार दी गोली

खचाखच भरी हुई थी सवारी गाड़ी

ग्रामीणों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को रांची इलाज के लिए ले जाया गया. इस घटना के संबंध में पुलिस को सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह घटनास्थल पहुंचकर अड़की पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है की सवारी गाड़ी ऊपर-नीचे लोगों से खचाखच भरी (Khunti Road Accident) हुई थी.

रिपोर्ट: ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें:Nalanda News: मामूली विवाद बना जानलेवा, फायरिंग में 3 लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

Trending news